Daesh News

कौन हैं अजय वर्मा, जो उठाएंगे उज्जैन रेप पीड़ित बच्ची के इलाज से लेकर शादी तक के खर्च की जिम्मेदारी

उज्जैन. मध्य प्रदेश पुलिस मानवता की मिसाल पेश करते हुए सामने आई है. उज्जैन रेप केस की जांच में शामिल एक पुलिस अधिकारी पीड़ित बच्ची के मेडिकल ट्रीटमेंट, शिक्षा और शादी की जिम्मेदारी लेने के लिए आगे आए हैं.

जांच अधिकारी और महाकाल पुलिस स्टेशन प्रभारी अजय वर्मा ने कहा कि, 'मैं लड़की के इलाज, शिक्षा और उसकी शादी का ख्याल रखूंगा. इस पहल के लिए कई अन्य लोग भी आगे आये हैं. मुझे पूरी उम्मीद है कि सभी जिम्मेदारियां जल्द ही पूरी हो जायेंगी. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद, मैं उसे आगे के इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में भी भर्ती कराऊंगा.' उन्होंने कहा, 'मैं हमेशा समाज को वैसा ही वापस लौटाने की कोशिश करता हूं जैसा उसने मुझे बनाया है.'

यह घटना 25 सितंबर को महाकाल पुलिस स्टेशन में ही दर्ज की गई थी. मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया था. पुलिस ने जांच शुरू की और सभी उपलब्ध तकनीकी साक्ष्य एकत्र किए जिसके आधार पर एक ऑटो चालक को हिरासत में लिया गया.

पुलिस ने मुख्य आरोपी उज्जैन निवासी भरत सोनी, जो एक ऑटो चालक भी है, को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और POCSO अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया.