Daesh News

आखिरकार JDU विधायक गोपाल मंडल को DM के सामने हार मानना ही पड़ा, जानिए ये मामला

जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल आये दिन चर्चे में रहते हैं. अब तक कई तरह के उनके कारनामे सामने आये हैं. पिछले दिनों अस्पताल में रिवाल्वर लेकर जाने का वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसके बाद वे सभी के निशाने पर आ गए थे. इतना ही नहीं, पत्रकारों के साथ गाली-गलौज की थी, जिसकी बाद उन्हें माफी मांगना पड़ा था. इस बीच अब एक बार फिर उन्हें झुकना पड़ गया है और वह भी डीएम के सामने. दरअसल, गोपाल मंडल का लाइसेंस स्थगित होने के बाद दुकान में रिवाल्वर जमा करना पड़ा. उन्होंने अपना हथियार जमा कर दिया है. 

डीएम के खिलाफ करेंगे अपील 

वहीं, अब खबर यह भी है कि, विधायक गोपाल मंडल, डीएम के आदेश के खिलाफ प्रमंडलीय आयुक्त के यहां अपील करेंगे. बता दें कि, मायागंज अस्पताल में हाथ में रिवाल्वर लेकर जाने पर डीएम ने पुलिस की जांच के आलोक में लाइसेंस को स्थगित करने का आदेश दिया था. जिसके बाद अब उन्हें रिवाल्वर जमा करना पड़ा. गोपाल मंडल ने बताया कि, डीएम के आदेश पर भागलपुर स्थित एक दुकान में उन्होंने हथियार जमा कर दिया है. डीएम के आदेश के खिलाफ वह दशहरा के बाद प्रमंडलीय आयुक्त के यहां अपील करेंगे.

'रिवाल्वर का नहीं किया दुरूपयोग'

गोपाल मंडल का यह भी कहना था कि, रिवाल्वर का उन्होंने दुरुपयोग नहीं किया था. उस दिन बेल्ट नहीं था. पायजामा में रिवाल्वर रखने पर गिरने के कारण हाथ में हथियार को नीचे रखते हुए ले गये थे. इस दौरान किसी को धमकी या डराने की कोई बात नहीं हुई थी. बता दें कि, मायागंज अस्पताल में गोपाल मंडल रिवाल्वर लेकर पहुंचे थे. जिसके बाद इससे जुड़ा वीडियो खूब वायरल हुआ था. गोपाल मंडल निशाने पर आ गए थे और इसके बाद उनका पत्रकारों के साथ गाली-गलौज का वीडियो भी वायरल हुआ था. लेकिन, उन्होंने इसके लिए माफी मांगी थी. वहीं, अब डीएम के सामने झुकना पड़ा.