Daesh NewsDarshAd

'ऐसे लोगों को हम नोटिस नहीं करते', अपने ऊपर लगे आरोपों पर उमेश कुशवाहा ने किया पलटवार

News Image

जनता दल यूनाइटेड(JDU) MLC रामेश्वर महतो के अपने ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा पर गुटबाजी और नीतीश कुमार को कमजोर करने का आरोप लगाए हैं. अब इस पर प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि ऐसे धूर्त, स्वार्थी और आधारहीन लोगों को हम नोटिस ही नहीं करते हैं. वहीं RLJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के उस दावे को हसीन सपना बताया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि आनेवाले समय में जदयू में बड़ी टूट होगी, जदयू के कई विधायक और सांसद बीजेपी और उनके संपर्क में है. 

उमेश कुशवाहा का पलटवार

 

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा अभी हसीन सपने देख रहे हैं और किसकी गोद में वो खेल रहे हैं. लोग सब जानते हैं, और उनका खेला भी समझ गए हैं. पहले वो दिन-रात समाजवाज की बात करते थे और अब क्या कर रहे हैं, सबको पता है. वहीं अपने ऊपर लगाए गए आरोपों पर बोलते हुए उमेश कुशवाहा ने कहा कि पार्टी का अपना प्रोटोकॉल होता है, अगर प्रदेश अध्यक्ष किसी कार्यकर्ता या विधायक की बात नहीं सुनते तो हमारे नेता राष्ट्रीय अध्यक्ष के पास जाते हैं. पार्टी का एक प्लेटफॉर्म है. लेकिन जिस तरह वो अपनी बात रख रहे हैं, उनके बारे में कुछ बताने की जरुरत है. वो कभी बीजेपी तो कभी उपेंद्र कुशवाहा का गुणगान करते हैं. ऐसे लोगों के बारे में हम नोटिस नहीं लेते हैं. 

रामेश्वर महतो ने लगाए थे आरोप

 

जदयू MLC रामेश्वर महतो के खिलाफ कार्यवाई करने के सवाल पर उमेश कुशवाहा ने कहा कि हम ऐसे आधारहीन, स्वार्थी लोगों को नोटिस नहीं करते हैं. हम उसको नोटिस करते हैं जो पार्टी का कार्यकर्त्ता है, जो नेता हैं, जो पार्टी का काम करते हैं. पार्टी का अंग है, पार्टी के साथ है, पार्टी के सिद्धांतों पर विश्वास रखते हैं. 

दरअसल, रामेश्वर महतो ने उमेश कुशवाहा पर गुटबाजी करने के साथ ही पार्टी और नीतीश कुमार को कमजोर करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि उमेश कुशवाहा के कारण ही उपेंद्र कुशवाहा पार्टी और नीतीश कुमार से दूर चले गए.    

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image