Daesh News

अविश्वसनीय : खुद के मरने की साधु की भविष्यवाणी पत्नी से बता कर युवक घर से निकला, फिर सच में आ गई मौत...

DESK- बिहार के बेगूसराय से एक अजब गजब मामला सामने आया है जहां युवक के खुद के मरने की भविष्यवाणी सही साबित हुई..वह घर से निकलने से पहले अपनी पत्नी से कहा वह थोड़े दिन का मेहमान है और वह 2024 में ही मर जाएगा क्योंकि एक साधु ने यह भविष्यवाणी की है, और उसके कुछ देर बाद ही उस युवक का शव घर वापस आया, क्योंकि जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद में उसके दोस्त ने ही उसे गोली मार दी. हत्या की सूचना से परिवार के साथ ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई, वही मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है.

यह घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के डीह के बंसबाड़ी का है.युवक राकेश कुमार दिल्ली में रहकर टैक्सी चलाया था और कुछ दिन से घर आया हुआ था.साधु की भविष्यवाणी वाली बात पत्नी को बता वह घर से निकला था,कि थोड़ी देर में आते हैं लेकिन वो जिंदा लौट कर  तो नहीं आया उसकी लाश घर आ गयी। जिसे देखकर पत्नी समेत पूरा परिवार सदमें में है। पत्नी जी भविष्यवाणी को हंसी मजाक मान रही थी, वह उसके सामने ही सच हो गया. 

 मिली जानकारी के अनुसार राकेश तीन-चार दोस्तों के साथ बसवारी में जुआ खेल रहा था। जुआ खेलने के दौरान ही दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया, इसके बाद उसके दोस्तों ने ही उसे गोली मार दी. मौके पर ही राकेश की मौत हो गई.। घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी चाहिए, वही मौके पर पहुंची पर बीरपुर थाने की पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है, वही हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया है.  

Scan and join

Description of image