Daesh NewsDarshAd

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने अपने चाचा पशुपति कुमार पारस को फिर दिया झटका..

News Image

Patna- पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस को गहरा झटका लगा है. बिहार सरकार के भवन निर्माण विभाग ने पहले उनके पटना स्थित कार्यालय का आवंटन रद्द कर दिया और अब इस कार्यालय को उनके भतीजे और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान की पार्टी लोजपा रामविलास के लिए आवंटित कर दिया है. भवन निर्माण विभाग द्वारा की गई इस कार्रवाई को लेकर पशुपति कुमार पारस की पार्टी के नेताओं के द्वारा नाराजगी जताई गई है.

 बताते चल रहे हैं कि लोग जनशक्ति पार्टी का गठन होने के बाद बिहार के भवन निर्माण विभाग ने पटना के एयरपोर्ट रोड स्थित भवन को प्रदेश कार्यालय के लिए आवंटित किया था. जब चाचा पशुपति कुमार पारस और भतीजे चिराग पासवान के बीच पार्टी को लेकर दो गुट बन गया तो चाचा पशुपति कुमार पारस के गुट ने इस पार्टी कार्यालय पर कब्जा कर लिया और चिराग पासवान के समर्थकों को यहां से बाहर निकलना पड़ा. उस समय JDU और बिहार सरकार पशुपति कुमार पारस के साथ नजर आ रही थी और चिराग पासवान के खिलाफ वह कदम उठा रही थी लेकिन बदली स्थिति में अब बिहार सरकार चिराग पासवान के साथ कदमताल कर रही है, और पशुपति कुमार पारस को झटका पर झटका दे रही है. अब देखना है कि पशुपति कुमार पारस और उनकी पार्टी आगे क्या कदम उठाती है अब वह अपना कार्यालय कहां ले जाती है.
 पटना के बाद दिल्ली में भी पशुपति कुमार पारस को झटका लग सकता है क्योंकि वह पहले मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री थे और उन्हें दिल्ली में बंगला आवंटित हुआ था पर अब हुए ना तो मंत्री हैं ना ही सांसद इसलिए उन्हें मंत्री पद वाला बांग्ला भी खाली करना पड़ेगा.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image