Daesh NewsDarshAd

उद्धव ठाकरे पर हमलावर हुई बीजेपी, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और नित्यानंद राय ने साधा निशाना .

News Image

Desk- महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे द्वारा केंद्रीय गृह मंत्री को अहमद शाह अब्दाली की संज्ञा दिए जाने के बाद से बीजेपी के नेताओं का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया है. पार्टी के नेता से लेकर केंद्रीय मंत्री तक उद्धव ठाकरे पर जुबानी हमला कर रहे हैं. बिहार के दो केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और नित्यानंद राय ने भी उद्धव ठाकरे और उनके बहाने कांग्रेस पर हमला बोला है.

 बेगूसराय दौरे पर आए गिरिराज सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा  जो अहमद बन गया हो या जो चोर हो गया हो उसे हर कोई चोर ही नजर आते हैं। वोट के खातिर अपने पिताजी का संस्कार जो भूल गया हो उनके बारे में क्या ही कहा जा सकता है। वह तो खुद अपनी पहचान अहमद के रूप बता रहे हैं। मुसलमान को वोट के लिए बाला साहेब ठाकरे के पूरी जिंदगी की कमाई मिट्टी में मिला दिया है। 

 इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा है कि आज अयोध्या में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। लेकिन इस पर विपक्ष बोलना मुनासिब नहीं समझ रहे हैं। क्योंकि इसका जो आरोपी है वह मुस्लिम है। इसलिए राहुल गांधी की जुबान बंद है। अखिलेश यादव का जुबान बंद, लालू यादव का जुबान बंद है। तेजस्वी यादव का जुबान बंद है। यह सारे टुकड़े-टुकड़े गैंग का जुबान बंद है।

गिरिराज सिंह ने कहा कि जब भारत के सनातन पर चोट करना होता तो यह सब एकजुट होकर सनातन को तोड़ने में लग जाते हैं। इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा कि वे किंगजॉन के भूमिका में रहती हैं

 जबकि पटना पहुंचे केंद्रीय गिरिराज मंत्री नित्यानंद राय ने मीडिया से बात करते हुए कहा  कि अमित शाह देश के दुश्मनों के दुश्मन हैं। उद्धव ठाकरें कांग्रेस की लिखी हुई स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं। कांग्रेस का स्क्रिप्ट पढ़कर उद्धव ठाकरे हिंदुओं को दुख दे रहे हैं। हिंदुओं को दुख देकर उद्धव ठाकरे बालासाहेब ठाकरे की आत्मा को दुख पहुंचा रहे हैं।

 बताते चलें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने महाराष्ट्र में एक भाषण के दौरान उद्धव ठाकरे को औरंगजेब की टीम का सदस्य बताया था उसके बाद पलटवार करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अहमद शाह अब्दाली हैं. इस मुद्दे पर बीजेपी और विपक्षी दलों के बीच घमासान मचा हुआ है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image