Daesh NewsDarshAd

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर जनता दरबार के दौरान बेगूसराय में हमला..

News Image

Begusarai -केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह परहमला हो गया. यह हमला उनके अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में जनता दरबार कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान हुआ है.
गिरिराज सिंह  बलिया प्रखंड में आयोजित जनता दरबार के  लोगों की समस्याएं सुन रहे थे तभी सफेद टोपी पहना एक शख्स वहां पहुंचा. बताया जा रहा है कि पहले तो उसने माइक लेकर कुछ अनाप-शनाप बातें कहीं. इस पर वहां मौजूद बीजेपी नेताओं ने विरोध किया. इसी दौरान उस शख्स ने गिरिराज के पास जाकर मुक्का मारने की कोशिश की. लेकिन वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया
गिरिराज पर हमला करने की कोशिश करने वाले युवक की पहचान मो. सैफी के तौर पर हुई है. कहा जा रहा है कि वह वार्ड पार्षद है. आरोपी को हिरासत में लिया गया है. घटना के बाद गिरिराज ने कहा कि वे डरने वाले नहीं हैं. ऐसे लोगों से उन्हें डरने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं गिरिराज हूँ और मैं हमेशा समाज के हितों के लिए बोलता रहूंगा,संघर्ष करता रहूंगा। इन हमलों से मैं डरने वाला नहीं। दाढ़ी-टोपी देखकर उनको पुचकारने और सहलाने वाले लोग आज देख लें कि किस प्रकार बेगूसराय एवं बिहार सहित पूरे देश में लेंड जिहाद-लव जिहाद और साम्प्रदायिक तनाव पैदा किया जा रहा है। 

बताते चलें कि गिरिराज सिंह अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्ख़ियों में रहते हैं. खासकर हिंदूवादी छवि वाले गिरिराज के बयान कई बार विवादों में भी रहे हैं. वे लगातार दूसरी बार बेगूसराय से लोकसभा का चुनाव जीते हैं जबकि वर्ष 2014 से लगातार केंद्र में मंत्री हैं.
बेगूसराय से राजीव की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image