Daesh NewsDarshAd

बिहार में लगातार पुल ध्वस्त होने की घटना को केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने बताया साजिश !

News Image

Gaya- बिहार में लगातार पुल के ध्वस्त होने के पीछे केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी को साजिश की आशंका लग रही है. संसद सत्र में शामिल होने के बाद दिल्ली से गया लौटे केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कई मुद्दे पर विवाह की से अपनी बात रखी सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. कई कार्यकर्ताओं ने अपनी समस्याओं से भी मंत्री जी को अवगत कराया.

  इस दौरान पत्रकारों ने पुल गिरने के मामले पर जब सवाल किया तो उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से यह चिंता का विषय है. इधर कुछ दिनों में कई पुल गिरने की घटनाएं हुई हैं लेकिन 15-20 दिन पहले इस तरह की घटनाएं नहीं हुआ करती थी, तो यह जांच का विषय है. आखिर लगातार पुल गिरने की घटना क्यों हो रही है ?  उन्होंने कहा कहीं इसके पीछे कोई साजिश तो नहीं है या फिर खराब मटेरियल इसमें इस्तेमाल तो नहीं किया जा रहा.क्योंकि पूर्व में शायद ही एक-दो पुल गिरा करते थे, लेकिन लगातार इस तरह का घटना इशारा करती है कि इसके पीछे कोई साजिश है.

 सरकार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि सरकार इसे लेकर सख्त है. इंजीनियर और ठेकेदार पर कार्रवाई हो रही है. जो लोग भी इसके पीछे हैं उनके खिलाफ सरकार सख्त कार्रवाई करेगी.

वही पेपर लीक मामले पर उन्होंने कहा कि इस तरह की बात नहीं होनी चाहिए. इसे लेकर केंद्र और राज्य सरकार सख्त है. लोगों की गिरफ्तारियां की जा रही है. जो लोग भी इसके पीछे हैं वे बख्शे नहीं जाएंगे. पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है 

रिपोर्ट- मनीष कुमार

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image