Daesh NewsDarshAd

चुनावी रैली के दौरान गडकरी हुए बेहोश, मंच पर खड़े नेताओं ने संभाला

News Image

महाराष्ट्र के यवतमाल में एक रैली को संबोधित करते हुए BJP के कद्दावर नेता नितिन गडकरी को चक्कर आ गया. गडकरी एकनाथ शिंदे गुट वाली शिवसेना की नेता राजश्री पाटिल के समर्थन में रैली के लिए पहुंचे थे. नितिन गडकरी की लोकसभा सीट नागपुर पर पहले ही राउंड में वोटिंग थी. अब वह राज्य के उन क्षेत्रों में कैम्पेन कर रहे हैं, जहां अभी वोटिंग होनी है. इस दौरान यवतमाल में रैली को संबोधित करते हुए उन्हें चक्कर आ गया. हालांकि इससे पहले कि वह गिरते मंच पर खड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उन्हें संभाल लिया. 

अपना संबोधन पूरा किया 


गडकरी के अचेत होने के बाद डॉक्टर को बुलाया गया और थोड़ी ही देर में वह फिर से रैली को संबोधित करने आए. इस वीडियो X पर भी है क्योंकि रैली का लाइव स्ट्रीमिंग चल रहा था. वीडियो में दिखता है कि नितिन गडकरी को मंच पर भाषण देने के दौरान ही चक्कर आ जाता है और वह पीछे की ओर गिरने की स्थिति में होते हैं. तभी मंच पर खड़े नेता तुरंत उन्हें संभाल लेते हैं और उन्हें थोड़ा पीछे ले जाया जाता है. प्राथमिक उपचार और देखरेख के बाद वह फिर से मंच पर आते हैं और अपना संबोधन पूरा करते हैं. 

खुद दी जानकारी 

नितिन गडकरी ने अब अपने स्वास्थ्य की जानकारी खुद X पर दी है. नितिन गडकरी ने X पर लिखा, 'महाराष्ट्र के पुसद में रैली के दौरान गर्मी की वजह से असहज महसूस किया. लेकिन अब पूरी तरह से स्वस्थ हूं और अगली सभा में सम्मिलित होने के लिए वरुड के लिए निकल रहा हूं. आपने स्नेह और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.'

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image