Daesh NewsDarshAd

ललन सिंह के निशाने पर केंद्रीय रेल मंत्री, CM Nitish का वीडियो शेयर कर मांगा इस्तीफा

News Image

ओडिशा के बालासोर में हुए रेल हादसे पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. केंद्रीय रेल मंत्री से लगातार इस्तीफे की मांग की जा रही है. कल राजद के ऑफिशियल ट्विटर के जरिये जबरदस्त हमला बोलते हुए इस्तीफे की मांग कर दी थी. वहीं, अब जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से सीधे-सीधे इस्तीफे की मांग कर दी है. दरअसल, ललन सिंह ने ट्विटर के जरिये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 1999 का वीडियो शेयर किया. 1999 में नीतीश कुमार रेल मंत्री थे. इस शासनकाल में गैसल रेल दुर्घटना हुई थी. 

इस दर्दनाक हादसे के बाद नीतीश कुमार ने अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया था. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पत्रकारों से बातचीत के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने रेल हादसे को आपराधिक चूक करारते हुए इसकी जिम्मेवारी ली थी. इसके साथ ही सीएम नीतीश कुमार ने तमाम बातों को रखते हुए अपने पड़ से इस्तीफा दे दिया था. अब ललन सिंह ने इस विडियो को जारी करते हुए लिखा कि, "माननीय रेल मंत्री जी, पिछले नौ वर्षों में रेलवे का जो कायाकल्प आदरणीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में हुआ है, उसका जीता-जागता उदाहरण है...300 से अधिक लोगों की मौत। देशवासियों के जीवन के साथ यह कैसा खिलवाड़ है ?"

ललन सिंह ने आगे यह भी लिखा कि, "नैतिक जिम्मेदारी लेने के पहले के कई उदाहरण हैं लेकिन शायद वह तो संवेदनशील लोगों के लिए है...संवेदनहीन लोगों के लिए नहीं ?" बता दें कि, दुर्घटना के बाद रेल मंत्री से लगातार इस्त्तीफे की मांग की जा रही है. इसके साथ ही बता दें कि, कल घटनास्थल पर पीएम नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पूरे घटनास्थल का जायजा लिया और घटना की पूरी जानकारी ली. इसके साथ ही उनका कहना था कि, जो कोई भी दोषी है, उसे बक्शा नहीं जायेगा. इस घटना से सबक लेंगे और व्यवस्था में सुधार की जाएगी.       

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image