Daesh NewsDarshAd

छपरा में गरजे यूपी के CM योगी आदित्यनाथ, लालू और कांग्रेस पर साधा निशाना

News Image

CHAPRA:- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिहार में लालू राबड़ी कार्यकाल को याद करते हुए निशाना साधा और अपनी सरकार में अपराधियों के खिलाफ हो रही कार्रवाई की चर्चा की. योगी आदित्यनाथ सारण के धरहरा अमनौर में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूढ़ी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बिहार में राजद और कांग्रेस के शासन में क्या स्थिति हो गई थी. बिहार के लोगों की अपनी पहचान खो गई थी जबकि आज यूपी में भी एनडीए की सरकार है और आज केंद्र में भी भाजपा की सरकार है और उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार है आज उत्तर प्रदेश में दहशत फैलाने वालों की क्या स्थिति है  हमने माफियाओं को कहां पहुंचने का काम किया। यह सब आप अच्छी तरह से जानते हैं।

उन्होंने कांग्रेस और राज्य प्रदेश बांटने और संविधान से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि आज ये लोग औरंगजेब के जजिया कर की बात कर रहे हैं. इससे सावधान रहना है और किसी भी कीमत पर भाजपा को ही जिताना है नहीं तो ये लोग फिर से वही काम करेंगे। 

वहीं इस मंच से जमुई  विधायक श्रेयसी सिंह ने कहा कि हम सब सपने बुनते और देखते हैं इसलिए मोदी जी को चुनते हैं। मंच से सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा लालू यादव मुस्लिम के आरक्षण की बात कर रहे हैं इनसे सावधान रहने की जरूरत है। वही सारण सांसद राजीव प्रताप रूढ़ी ने कहा कि मैं एक ऐसा व्यक्ति हूं जिससे पूरा लालू-राबड़ी खानदान चुनाव लड़ता है. अगर यही स्थिति रही तो उनके दोनों बेटे भी मेरे खिलाफ चुनाव लड़ेंगे तो मेरा नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में आ जाएगा।

 छपरा से प्रभास रंजन की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image