Daesh NewsDarshAd

लोकसभा चुनाव के प्रचार में यूपी CM योगी की BIHAR में इंट्री,मगही में भाषण की शुरूआत,लालू परिवार पर वार..

News Image

DARSH NEWS DESK:-लोकसभा चुनाव के रणक्षेत्र में यूपी के CM योगी आदित्यनाथ की इंट्री बिहार में हो गई है.योगी ने बिहा के पहले चरण के दो लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार किया है और अपने यूपी के योगी मॉडल के साथ पीएम मोदी की तारीफ करते हुए लालू कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है.

सीएम योगी आदित्यनाथ बिहार के औरंगाबाद में बीजेपी प्रत्याशी सुशील कुमार और नवादा में बीजेपी  प्रत्याशी विवेक ठाकुर के लिए जनसभा को संबोधित किया है.औरंगाबाद की चुनावी सभा की शुरूआत योगी आदित्यनाथ ने भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे के साथ की. स्थानीय मगही भाषा में उन्होंने लोगों का अभिवादन किया,जिसका स्वागत उपस्थित भीड़ ने ताली बजाकर किया. अयोध्या के राम मंदिर का भी उन्होंने जिक्र किया.इसके साथ ही योगी ने पीएम मोदी के 10 साल के काम की तारीफ की और तीसरी बार 400 से ज्यादा सीट जीतक सरकार बनाने का दावा किया.उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में 10 साल में भारत बदला है. दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है. भारत की सीमाएं सुरक्षित हुई है. आतंकवाद और नक्सलवाद की समस्या का समाधान हुआ है. जम्मू कश्मीर से धारा 370 का हटाया है.वहीं यूपी में अपराधियों पर लगाम लगाने का अपना तरीका बताया .कहा कि गुंडों का सही इलाज उत्तर प्रदेश में होता है. वहां बेटी और व्यापारी के साथ अगर कोई छेड़छाड़ करता है या उन्हें परेशान करता है तो उन्हें उल्टा लटका दिया जाता है. उसके बाद नीचे से झोंका अलग से.. और उसमें भी वो लोग गले में तख्ती लटका कर चलते हैं कि साहेब एकबार जान बख्स दो. आगे से कोई गलती नहीं होगी.यूपी में कोई दंगा नहीं हुआ और कोई कर्फ्यू नहीं लगा. ये काम केवल भाजपा और एनडीए करेगा. इसलिए मोदी जी का तीसरा कार्यकाल जरूरी है.

इसके साथ ही योगी ने आदित्यनाथ ने लालू यादव और उनके परिवार पर हमला किया.उन्होंने कहा कि आरजेडी से कोई उम्मीद मत किजिए. ये चुनाव नेशन फर्स्ट बनाम फैमली फर्स्ट के बीच है. अच्छा हुआ हम बिहार में एनडीए को और सशक्त बनाने में सफल हुए. नहीं तो बिहार में लालू जी को परिवार के लिए ही सीट कम पड़ रही थी. आपने देखा होगा कि वो परिवार तक ही सीमित हैं. परिवार के बाहर सोच है ही नहीं. विकास भी होगा तो परिवार का ही. सीट भी मिले तो परिवार को ही. योजनाओं का लाभ भी परिवार को ही मिलना है. एक परिवार यूपी में भी है. यूपी की जनता पहले ही जवाब दे चुकी है. बिहार के लोगों को भी जवाब देने के लिए तैयार होना है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image