Daesh NewsDarshAd

कटिहार की घटना पर भड़के उपेन्द्र कुशवाहा, CM नीतीश कुमार को दी नसीहत

News Image

कटिहार में बिजली को लेकर बवाल पर दो की मौत और एक के घायल होने के बाद राजनीति में तनाव का माहौल है. एक तरफ विपक्ष इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेरने की तैयारी में है तो वहीं सत्तापक्ष इस मामले पर राजनीति नहीं करने की सलाह देते हुए घटना के कारणों को मजबूती से रख रहे हैं. इस पूरे मामले में दो मौत की पुष्टि हुई है. वहीं, इस घटना को लेकर उपेन्द्र कुशवाहा ने नाराजगी जाहिर की है. इसके साथ ही सीएम नीतीश कुमार से इस मामले में तुरंत ही कड़ा एक्शन लेने की नसीहत दे दी है.  

दरअसल, उपेन्द्र कुशवाहा ने कटिहार गोलीकांड की निंदा करते हुए कहा कि, किसान बिजली की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे थे. जिस पर पुलिस द्वारा गोली चलाई गई. जो कहीं से उचित नहीं है. आंदोलन कारी को शांत करने का कई और तरीका है लेकिन यह सरकार तो लाठी और गोली चलवाने में जुटी है. मुख्यमंत्री को खुद इस मामले की जांच करानी चाहिए. बता दें कि, इस दौरान उपेन्द्र कुशवाहा कटिहार गोलीकांड मामले को लेकर काफी गंभीर थे और सीधे सीएम नीतीश कुमार से हस्तक्षेप करने की बात कही. वहीं, इस दौरान वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद पर हमला बोलने से भी नहीं चूके. 

उन्होंने कहा कि, बिहार में 2005 से पहले वाली स्थिति उत्पन्न हो गई है. आये दिन हत्या, लूट, अपहरण की घटना घट रही है. उन्होंने ने कहा कि, जब तक नीतीश कुमार ड्राइविंग सीट पर बैठे थे तो कुछ हद तक स्थिति ठीक थी लेकिन जब से वह ड्राइविंग सीट को छोड़कर पीछे की सीट पर बैठ गए हैं तो बिहार में फिर से जंगल राज आ गया है. लालू जी अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनने के लिए नीतीश कुमार को केंद्र का सपना दिखा रहे हैं, जो कभी संभव होने वाला नहीं है. बता दें कि, आरएलजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा आज नालंदा पहुंचे थे जहां के बिहारशरीफ के सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये सभी बातें कही.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image