Daesh NewsDarshAd

सुपौल में जमकर गरजे उपेंद्र कुशवाहा, कहा- 'वह सिर्फ माहौल बना रहे हैं'

News Image

'मुख्यमंत्री नीतीश कुमार फिर से उन्हीं को सत्ता सौंपना चाहते हैं, जिन्होंने बिहार को बर्बाद कर दिया'. यह बात राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा. दरअसल, सदर बाजार के सर्किट हाउस में आज उपेंद्र कुशवाहा ने प्रेस कांफ्रेंस को आयोजित किया. इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, नीतीश कुमार को अब बिहार से कोई मोह माया नहीं रह गया है. वह सिर्फ माहौल बनाने के लिए तरह-तरह के कार्य करते रहते हैं. 

साथ ही यह भी कहा कि, सबको मालूम है कि 2005 से पहले बिहार की क्या स्थिति थी और नीतीश कुमार उन्हीं से समझौता करके फिर उन्हीं के हाथ में सत्ता सौंपना चाह रहे हैं. जिन्होंने बिहार को बर्बाद करके रख दिया. वर्तमान समय में नीतीश कुमार जो भी राजनीतिक बयान बाजी कर रहे हैं, वह उनके द्वारा सिर्फ माहौल बनाने के लिए किया जा रहा है. नीतीश कुमार के फूलपुर से चुनाव लड़ने की बात पर उन्होंने कहा कि, यह सब माहौल बनाने का हथकंडा है क्योंकि नीतीश कुमार भी जान रहे हैं कि जहां यूपी में जदयू का एक भी सीट नहीं है वहां से चुनाव लड़ने की बात कहकर लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं.

आगे उपेन्द्र कुशवाहा ने यह भी कहा कि, वह चाहते हैं कि किसी तरह 2025 तक यही स्थिति बनी रहे ताकि उसकी राजनीति बची रहे. आम जनता उनके कार्य-कलाप से वाकिफ हैं. अब दोबारा नीतीश कुमार को अवसर नहीं मिलने वाला है. यही कारण है कि हम लोग घूम-घूम कर लोगों को इस बात की जानकारी दे रहे हैं कि फिर से जंगल राज नहीं लाना है. आगामी चुनाव में जनता हमलोग के साथ रहेगी. इस मौके पर रालोजद के महासचिव वैद्यनाथ मेहता, जिलाध्यक्ष धर्मपाल कुमार सहित अन्य नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद थे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image