Daesh NewsDarshAd

उपेंद्र कुशवाहा का तंज, भोजपुरी स्टार पवन सिंह के लटके झटके से कोई फर्क नहीं

News Image

AURANGABAD:-भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह के निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैंदान में आ जाने से काराकाट की संसदीय सीट बिहार की हॉट सीट बनी हुई है। इस हॉट सीट पर चुनाव प्रचार के दौरान पवन सिंह लटके-झटके भी खूब दिखा रहे है,साथ ही पवन चुनाव प्रचार में भोजपुरी एक्टर्स की फौज भी उतारने जा रहे है। पवन सिंह की चुनावी सभाओं में भी काफी भीड़ उमड़ रही है। इसके बावजूद काराकाट से सर्वाधिक गंभीर उम्मीदवार के रूप में जाने जा रहे एनडीए समर्थित राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रत्याशी व पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा भोजपुरी स्टार को कोई भाव देना नहीं चाह रहे हैं. वें चुनाव प्रचार के दौरान हर जगह गंभीरता दिखा रहे है। कोई भी उल्टा सीधा बयान नही दे रहे है। उनकी सभाओं में भी पवन सिंह की सभाओं के समान ही भारी भीड़ उमड़ रही है। इसके बावजूद चुनाव प्रचार में वें एक्टर्स और फिल्मी कलाकारों को उतारने से परहेज कर रहे है। 

उपेंद्र कुशवाहा ने साफ तौर से ऐलान कर दिया है कि उनको चुनाव प्रचार में एक्टर्स उतारने दीजिए, हम नही उतारेंगे। एक्टर्स के प्रचार में आने से उनकी चुनावी सेहत पर कोई फर्क नही पड़ने जा रहा है।

 बताते चलें कि काराकाट में एनडीए प्रत्याशी के रूप में उपेंद्र कुशवाहा, वहीं महागठबंधन प्रत्याशी के रूप में CPIML राजाराम सिंह मैदान में हैं जबकि भोजपुरी स्टार पवन सिंह निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में भाग आजमा रहे हैं. कुछ जानकार बता रहे हैं कि पवन सिंह के मैदान में आने से उपेंद्र कुशवाहा के लिए मुश्किलें बढ़ी हुई दिख रही है इसके बावजूद उपेंद्र कुशवाहा  एक रणनीति के तहत भोजपुरी स्टार को ज्यादा भाव नहीं दे रहे हैं, लेकिन परोक्ष रूप से वे कह रहे हैं कि पवन सिंह के खिलाफ भाजपा को कार्रवाई करनी चाहिए, क्योंकि पवन सिंह बीजेपी के साथ रहे हैं और बीजेपी ने उन्हें पश्चिम बंगाल के आसनसोल सीट से प्रत्याशी भी बनाया था, इसके बाद पवन सिंह ने उसे सीट से चुनाव लड़ने से मना कर दिया था और फिर काराकाट में आकर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं.   

 औरंगाबाद से गणेश की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image