Daesh News

उपेंद्र कुशवाहा ने अचानक BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात,जानें वजह..

Desk - बिहार की राजनीतिक हलचल काफी तेज है.एक तरफ केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की है वहीं दूसरी ओर पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है.

 इस मुलाकात को लेकर आधिकारिक रूप से किसी तरह की जानकारी बीजेपी या उपेंद्र कुशवाहा की तरफ से नहीं दी गई है लेकिन ऐसी संभावना जताई जा रही है कि बिहार में जो दो राज्यसभा की सीटें खाली हुई है उसको लेकर चर्चा हुई है.

 मिली जानकारी के अनुसार मीसा भारती और विवेक ठाकुर के लोकसभा चुनाव जीतने के बाद राज्यसभा की दो सीटें खाली हुई है और ऐसी संभावना है कि ये दोनों सीट एनडीए गठबंधन के झोली में जाएगी. ऐसे में एक सीट से उपेंद्र कुशवाहा के राज्यसभा में भेजे जाने की चर्चा तेज हो रही है और आज की मुलाकात इसी संदर्भ में देखा जा रहा है.

 बताते चल रहे हैं कि उपेंद्र कुशवाहा काराकाट लोकसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में एनडीए की तरफ से उतरे थे पर वहां उनकी बुरी तरह से हार हुई है वे तीसरे नंबर पर रहे थे. सीपीआई एमएल के राजाराम सिंह ने चुनाव जीता था जबकि दूसरे नंबर पर भोजपुरी स्टार पवन सिंह रहे थे.

Scan and join

Description of image