Daesh NewsDarshAd

एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान Urvashi Rautela को लगी चोट, हाथ हुआ फ्रैक्चर ..

News Image

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से जुड़ी बुरी खबर आ रही है .एक्ट्रेस को शूटिंग के दौरान काफी चोट लग गई है.दरअसल, उर्वशी रौतेलाएक फिल्म की शूटिंग कर रही थी जिस दौरान एक शॉट लेते हुए उन्हें चोट आ गई है.मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस को उनके हाथ में काफी जबरदस्त फ्रैक्चर हुआ है और उन्हें तुरंत  हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है. 

एक रिपोर्ट के अनुसार उर्वशी हैदराबाद में नंदामुरी बालकृष्ण की आने वाली तेलुगु फिल्म एनबीके 109 की शूटिंग में बिजी थी.इस फिल्म में कई एक्शन सीन है और उन्ही शॉर्ट्स को लेने के दौरान उर्वशी रौतेला चोटिल हो गई हैं.मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जैसे ही शूट चल रहा था उसी समय एक स्टंट करने के दौरान उर्वशी रौतेला को चोट लगी और तुरंत ही उन्हें उनकी टीम के द्वारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टर्स के मुताबिक पुष्टि की गयी की उन्हें 'भयानक' फ्रैक्चर हुआ है.

कब होगी रिलीज एनबीके 109 ?

बता दे की  एनबीके 109 नवंबर 2023 में फ्लोर पर चली गई थी.कोल्ली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आपको  बॉबी देओल भी अहम भूमिका में देखने को मिलेंगे. वही इस फिल्म में  उर्वशी रौतेला,बॉबी देओल के साथ प्रकाश राज और दुलकर सलमान भी मुख्य रोले में नजर आएंगे. बताते चले की यह फिल्म साल 2024 के अक्टूबर तक रिलीज़ हो सकती है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image