Daesh NewsDarshAd

पटना-रांची वंदे भारत एक्सप्रेस का तीसरा ट्रायल हुआ पूरा, उद्घाटन के दो दिन पहले ट्रेन का शीशा टूटने से रेलवे अधिकारियों में हड़कंप

News Image

पटना-रांची वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के उद्घाटन से पहले उसके खिड़की के शीशे टूटने की खबर सामने आई है. पटना से रांची के बीच रविवार को ट्रेन का तीसरा ट्रायल हुआ, इसी दौरान झारखंड के बरकाकाना स्टेशन के पास यह घटना घटी. बताया जा रहा है कि एक पत्थर आकर ट्रेन के शीशे में लगी, जिसके बाद पहली बोगी के गेट पर लगा शीशा चटक गया. पहले खबर आई कि ट्रेन पर पथराव किया गया लेकिन अभी सही जानकारी स्पष्ट नहीं हो पाई है. पटना और रांची के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का शुभारम्भ 27 जून को होना है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. दो दिन पहले ट्रेन का शीशा टूटने से रेलवे अधिकारियों में हड़कंप मच गया है. 

6 घंटे में पटना से रांची, बुकिंग शुरू 


28 जून से पटना-रांची वंदे भारत एक्सप्रेस का नियमित परिचालन शुरू हो जाएगा. पटना से यह ट्रेन सुबह 7 बजे रवाना होगी और गया, कोडरमा, हजारीबाग, बरकाकाना होते हुए दोपहर 1 बजे रांची पहुंचेगी. यानि महज 6 घंटे में पटना से रांची का सफर पूरा किया जा सकेगा. इस ट्रेन में टिकट बुकिंग शुरू हो गई है.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image