Daesh NewsDarshAd

पटना पहुंची वंदे भारत ट्रेन, खूबसूरती ने हर एक को किया आकर्षित

News Image

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहारवासियों को बड़ी सौगात दे दी है. दरअसल, वंदे भारत ट्रेन पटना जंक्शन के 7 नंबर प्लेटफार्म पर पहुंची, जिसके बाद वहां मौजूद लोग उसे देखते रह गए. रेलवे स्टेशन पर मौजूद हर कोई उसके साथ सेल्फी लेना चाह रहे थे. वंदे भारत ट्रेन की खूबसूरती सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रही थी. आम लोगों के साथ पुलिस भी ट्रेन के साथ फोटो लेना चाह रहे थे. हालांकि, लोग अभी इसकी सवारी नहीं कर पाएंगे. 

इसके परिचालन की तिथि रेलवे की तरफ से तय की जाएगी, उसके बाद ही लोग वंदे भारत ट्रेन की सवारी कर सकेंगे. दरअसल, वंदे भारत ट्रेन फिलहाल राजेंद्र नगर टर्मिनल के रेलवे यार्ड में रहेगी. इस दौरान कुछ ही दिनों में वंदे भारत ट्रेन का ट्रायल किया जायेगा. इसके बाद ट्रेन का हरी झंडी दिखा कर शुभारंभ किया जायेगा. वहीं, वंदे भारत ट्रेन को चलाकर पटना लाने वाले चालक ने अपना अनुभव साझा किया.    

अन्य ट्रेनों से इस ट्रेन को एक दम अलग बताया. अन्य ट्रेन की तुलना में वंदे भारत ट्रेन का सिस्टम अलग है. हर तरह की सुविधाएं ट्रेन में मौजूद है. हालांकि, ट्रेन को हैंडल करने को लेकर पहले ही ट्रेनिंग दिया गया था, जिसके कारण कोई परेशानी नहीं हुई. बता दें कि, अब पटना से रांची की पहुंचने के लिए ज्यादा समय नहीं लगेगा. वंदे भारत ट्रेन की सौगात मिलने के बाद लोगों के बीच उत्साह और खुशी का माहौल देखने के लिए मिल रहा है.    

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image