Daesh News

अमिताभ बच्चन 33 साल बाद फिर से करने जा रहे हैं थाला संग काम

Bollywood के बिग-बी यानि Amitabh Bachchan और साउथ फिल्मी जगत के सुपरस्टार Rajinikanth जल्द ही एक साथ बड़े परदे पर नज़र आने वाले हैं. इस दोनों स्टार्स के कितने फैंस हैं यह तो हम सभी जानते हैं. ऐसे में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत 33 सालों के बाद एक दूसरे के साथ काम करने जा रहे हैं. कुछ तस्वीरें दोनों स्टार्स की इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जो यह बताने के लिए काफी है जल्द ही दोनों एक ज़बरदस्त मूवी के साथ आने वाले हैं.बता दे की दोनों के जल्द ही आने वाले फिल्म "वैट्टियन"की तस्वीर सामने आई है.इस तस्वीर में फिल्म के सेट को देखा जा सकता है. फिल्मी सूत्रों की माने तो दोनों एक्टर्स ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. 

अमिताभ बच्चन ने शेयर की फोटो

अमिताभ बच्चन और रजनीकांत दोनों ही अपनी अलग पहचान रखते हैं .वही हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीरें सांझा की है उसके फैन्स काफी ज्यादा खुश हो रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं.जिस तस्वीर की हम बात कर रहे हैं उसके बारे में बताए तो इसमें अमिताभ बच्चन रजनीकांत को गले लगाते दिख रहे हैं. वही बता दे की अब बहुत जल्द दोनों की जोड़ी बड़े परदे पर देखने को मिलने वाली है. वही बता दे की इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए बिग-बी ने लिखा की "‘मैं थाला द ग्रेट रजनी के साथ फिर से जुड़कर सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. वह बिल्कुल भी नहीं बदले हैं. वह वैसे ही सरल, विनम्र और बिल्कुल डाउन टू अर्थ हैं’. 

सेट से सामने आईं फिल्म की तस्वीरें 

मालूम हो की लायका प्रोडक्शन हाउस के बैनर  में तैयार हो रही फिल्म "वैट्टियन" की तस्वीरें सामने आई है.इस फिल्म की जानकरी खुद मेकर्स ने सोशल मीडिया एक्स पर डाला है. वही  रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की भी तस्वीर सामने आई है, इस तस्वीरे में दोनों एक्टर्स पैंट-कोट पहने नज़र आ रहे हैं. 

33 साल बाद दोनों होंगे साथ 

बताते चले की बिग-बी और रजनीकांत दोनों 33 सालों बाद एक दूसरे के साथ बड़े परदे पर नज़र आएंगे .इससे पहले साल 1991  में दोनों को साथ में काम करते देखा गया था.फिल्म "हम " में दोनों को एक साथ बड़े परदे पर देखा गया था.