Daesh NewsDarshAd

आर्केस्ट्रा में भोजपुरी धुन पर जब शुरु हुआ डांसर का जलवा, तो चौकीदार साहब खुद को रोक नहीं पाए, VIDEO VIRAL..

News Image

Sitamarhi - दुर्गा पूजा के अवसर पर आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था और वहां के चौकीदार साहब भी इस आयोजन में सुरक्षा को लेकर पहुंचे थे. जब स्टेज पर भोजपुरी गाने की धुन पर नर्तकी का जलवा शुरू हुआ तो चौकीदार साहब से रहा नहीं गया और वे भी मंच पर पहुंच गए और नर्तकी के साथ ठुमके लगाने लगे. अब उनका नर्तकी के साथ ठुमके लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें आम लोग जमकर चटकारे ले रहे हैं और बिहार पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं.

यह मामला  सीतामढ़ी जिले क़े बथनाहा थाना क्षेत्र के योगवाना का है. मिली जानकारी के अनुसार दुर्गा पूजा के अवसर पर रविवार के रात आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया  था.वायरल वीडियो में बथनाहा थाना में कार्यरत चौकीदार पप्पू कुमार नजर आ रहे हैं.इनकी वहां पर सुरक्षा को लेकर ड्यूटी लगाई गई थी लेकिन नर्तकी का डांस देखकर  चौकीदार सब अपनी कलाकारी रोक नहीं पाए और मंच पर पहुंच नर्तकी के साथ ठुमका लगाने लगे.

आयोजित आर्केस्ट्रा कार्यक्रम में चौकीदार पप्पू कुमार बार-बार के साथ ठुमके लगाने लगे इतना ही नहीं वह पैसा लुटाते हुए भी नजर आ रहे हैं. इस समय उन्होंने वर्दी भी पहना हुआ है साथ ही काला गमछा रखा हुआ था. कार्यक्रम के दौरान कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया जो तेजी से वायरल हो रहा है बताया जा रहा है कि चौकीदार नशे में धुत था.वीडियो में वे लड़खड़ाते नजर आ रहे हैं.इस मामले में डीएसपी आशीष रंजन ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आने के बाद जांच कर दोषी पर कार्रवाई की जाएगी।

 सीतामढ़ी से सूरज कुणाल की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image