Daesh NewsDarshAd

उत्पाद विभाग के चालक का घूस लेते वीडियो वायरल, इस मामले में चल रहा था खेल

News Image

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दावा किया गया है कि इस वीडियो में विभाग में किराए पर चल रही गाड़ी का चालक तारकेश्वर प्रसाद शराब का धंधा जारी रखने के लिए शराब माफियाओं की बखूबी मदद कर रहा है. मदद के एवज में वह मोटी रकम रिश्वत ले रहा है. साथ ही वह शराब से लदे वाहन को छुड़ाने के लिए सेटिंग भी करता दिख रहा है. 

इधर, वीडियो वायरल होने के बाद इस संबंध में उत्पाद विभाग के सहायक आयुक्त प्रेम प्रकाश ने बताया कि, हमें भी वायरल वीडियो की जानकारी मिली है. वीडियो में जो हाफ पैंट में है. वह किराए के वाहन का चालक है. उसका नाम तारकेश्वर प्रसाद है. वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है. जांच के बाद चालक पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

वहीं, इस पूरे मामले के बारे में विस्तृत रूप से बताया गया कि, उत्पाद विभाग के रिश्वतखोर चालक का नाम तारकेश्वर प्रसाद है. तारकेश्वर शेरघाटी उत्पाद विभाग में अपना वाहन किराए पर दिए हुए है. यही नहीं उस गाड़ी पर वह खुद चालक का काम पिछले कई महीनों से कर रहा है. बीते 21 जून को महुआ फूल और शराब से लदी एक पिकअप वैन को उत्पाद विभाग ने पकड़ लिया था. 

उस दौरान चालक तारकेश्वर भी मौजूद था. उसने शराब माफियाओं से मिलकर पूरे डेढ़ लाख रुपए में शराब व महुआ फूल से लदे वाहन को छोड़ने की डील भी पक्की कर ली. इसके एवज में शराब माफियाओं के वाहन में बैठ कर उसने 99 हजार रुपए कैश लिए. 1 हजार रुपए मोबाइल से ऑनलाइन ट्रांसफर किया गया. जिसका वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा. फिलहाल, मामले में जांच की जा रही है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image