Daesh NewsDarshAd

बीच सड़क पर दो पुलिस जवानों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल, एसपी ने लिया संज्ञान

News Image

बिहार पुलिस आये दिन किसी ना किसी मुद्दे को लेकर चर्चे में आखिरकार आ ही जाती है. इसी क्रम में एक बार फिर से दो पुलिस जवानों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद उस वीडियो को लेकर हर तरफ चर्चा शुरू हो गई है. हालांकि, एसपी के संज्ञान में जैसे ही यह वीडियो आया उन्होंने दोनों पुलिस जवानों के खिलाफ कड़ा एक्शन ले लिया. बता दें कि, यह पूरा मामला नालंदा जिले से जुड़ा हुआ है. इसके साथ ही यह वीडियो जिले के रहुई थाना क्षेत्र के सोहसराय रेलवे हॉल्ट के पास का है. 

इस वीडियो के बारे में बताया गया कि, डायल 112 की गाड़ी पर तैनात दो पुलिस आपस में भिड़ गए. इतना ही नहीं, दोनों ने एक-दूसरे के साथ मारपीट और धक्कामुक्की भी की. इस दौरान काफी लोगों की भीड़ भी मौके पर जुट गई. दोनों के बीच हाथापाई को खत्म करने के लिए अन्य लोगों को हस्तक्षेप करना पड़ा. लोगों के काफी मशक्कत के बाद दोनों पुलिस के बीच झगड़ा शांत हुआ. इसी दौरान पूरे वाकया का वीडियो किसी ने बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.   

वहीं, वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने के बाद खूब तेजी से वायरल होने लगा. किसी तरह यह वीडियो नालंदा एसपी अशोक मिश्रा के संज्ञान में आया. जिसके बाद दोनों पुलिस को एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया. वहीं, मामले को लेकर एसपी के द्वारा कहा गया कि, सोशल मीडिया पर दो पुलिस कर्मी के बीच विवाद वीडियो वायरल हुआ था. उसके आधार पर दोनों को लाइन हाजिर कर जांच कराया जा रहा है. वहीं, यह वीडियो वायरल होने के बाद पूरे क्षेत्र में यह चर्चा का विषय बना हुआ है.

नालंदा से राजकुमार मिश्रा की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image