Daesh NewsDarshAd

स्कूल से चावल की चोरी करते HM के पति का वीडियो वायरल..

News Image

Motihari -पूर्वी चंपारण जिले के सुगौली में पीएम पोषण योजना के चावल की चोरी का मामला सामने आया है, इससे संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें स्कूटी पर चावल का बोरा लेकर स्कूल से निकलने का वीडियो वायरल हो रहा है.

 यह मामला सुगौली के राजकीय प्राथमिक विद्यालय बेलबतिया का बताया जा रहा है. इसमें स्कूटी पर चावल लेकर जा रहे शख्स की पहचान स्कूल के प्रधानाध्यापक के पति के रूप में हुआ है, जो स्कूल में रसोईया का काम करते हैं.

 इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट्स किया जा रहे हैं और शिक्षा विभाग से पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की जा रही है. इस बात पर भी आश्चर्य जताया जा रहा है कि आखिर एक प्रधानाध्यापिका का पति किसी स्कूल में रसोईया का काम कैसे कर सकता है क्योंकि आमतौर पर रसोईया का काम गरीब परिवार से जुड़ी महिलाएं और अन्य लोग ही करते हैं.

को काला बाजार में भेजने हेतु एक विद्यालय से स्कूटी पर चावल का बोरा लादते हुए का एक वीडियो वायरल हो रहा है। उक्त चावल के बोरे को स्कूटी पर लादा जा रहा था। जिसको किसी ने कमरे में कैद कर लिया और यह वायरल हो गया।यह मामला सुगौली के राजकीय प्राथमिक विद्यालय बेलबतिया का बताया जा रहा है। हालांकि इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि चैनल नहीं करता है। अगर यह वीडियो सत्य है तो यह एक गंभीर मामला है और इसमें कार्यवाही होनी चाहिए। वही सूत्र की माने तो वायरल वीडियो मे जो यह महानुभाव दिख रहे है इस विद्यालय के एच एम के पति हैं और इस विद्यालय में रसोईया का कार्य करते हैं।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image