Daesh News

आरसीबी के ड्रेसिंग रूम का वीडियो आया सामने, सभी खिलाड़ियों के चेहरे पर छाई मायूसी

IPL के 17वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सफर समाप्त हो गया है. बात करें आरसीबी के परफॉर्मेंस की तो, टीम ने पहले लगातार 6 मैचों में हार का सामना किया और फिर लगातार 6 मैचों में जीत दर्ज करके प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया. लेकिन, फिर एलिमिनेटर में उन्हें राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार झेलनी पड़ी. वहीं, इस हार के बाद आरसीबी के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सब बेहद ही उदास दिख रहे हैं. बता दें कि, ड्रेसिंग रूम के अंदर का वीडियो आरसीबी के सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया गया.

सभी खिलाड़ियों के चेहरे पर दिखी मायूसी

वहीं, इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, टीम के सभी खिलाड़ियों के चेहरे पर उदासी दिखाई दी. इस वीडियो में कप्तान फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली ने अपनी-अपनी भावनाएं भी साझा कीं. इसके अलावा दिनेश कार्तिक ने भी वीडियो में बात की. फाफ डु प्लेसिस ने कहा कि, "मुझे टीम पर बहुत गर्व है. हम जहां हैं और इस सीज़न में हमने जो समाप्त किया, वह वाकई में गर्व की बात है. आखिरी 6 मैच बहुत खास रहे. तो वहीं, विराट कोहली ने कहा कि, "जिस तरह हमने वापसी की और हमने चीज़ें बदलीं और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया, उसे हमेशा याद रखूंगा."

कोहली ने फैेंस को लेकर क्या कहा ?

इसके आगे कोहली ने फैंस के बारे में बात करते हुए कहा, "आरसीबी फैंस का सपोर्ट और प्यार बिल्कुल अटूट है. हम फैंस के प्यार और सपोर्ट के लिए आभारी हैं और हमेशा रहेंगे. जिस तरह वह न सिर्फ बेंगलुरु बल्कि इंडिया के सभी मैदानों में उतरे, वह बहुत खास है. फैंस का बहुत शुक्रिया." फिर दिनेश कार्तिक ने कहा, "स्पोर्ट्स में कभी 'फेयरी टेल' एंडिंग नहीं होती है." बता दें कि, राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हरा दिया. जिसके बाद आरसीबी का सफर इस सीजन में खत्म हो गया.  

Scan and join

Description of image