Daesh NewsDarshAd

शादी समारोह में ऑर्केस्ट्रा पर हथियार लहराते युवक का वीडियो वायरल, पुलिस कर रही जांच

News Image

खबर मोतिहारी से है जहां एक शादी समारोह में ऑर्केस्ट्रा पर हथियार लहराने का मामला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन इस तरह का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ताजा मामला मोतिहारी के चकिया थाना क्षेत्र के बारा गोविंद गांव से आई है, जहां शादी में बाराती के मनोरंजन के लिए लाए गए ऑर्केस्ट्रा में स्टेज पर डांस कर रही महिला डांसर के साथ एक युवक हाथ में हथियार ले कर डांस कर रहा है. 

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहे युवक की पहचान चकिया थाना क्षेत्र के बारा गोविंद गांव निवासी अवनीश कुमार के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार, बारा गोविंद गांव निवासी शंकर साह के पोती की शादी 29 जनवरी को गांव से ही हो रहा थी. जहां, बाराती के मनोरंजन के लिए ऑर्केस्ट्रा बुलाया गया था. रात जैसे चढ़ी वैसे ही अवनीश अपने अन्य साथियों के साथ स्टेज पर चढ़ गया और हथियार दिखाते हुए डांसर के साथ डांस करने लगा और डांसर को पैसा देने लगा.

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वहां मौजूद किसी वक्ति ने बनाकर वायरल कर दिया. जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन पर लोग कई तरह के सवाल उठाने लगे हैं. वहीं, मामले की जांच के बाद चकिया पुलिस उस युवक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है और अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है. 

मोतिहारी से प्रशांत कुमार की रिपोर्ट  

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image