Daesh NewsDarshAd

निगरानी ने थानेदार के आवास से ढाई लाख नगद,5 लाख के जेवर समेत कई कागजात किया बरामद

News Image

Banka- निगरानी की टीम ने थानेदार के ठिकानों से ढाई लाख नगद,5 लाख की जेवर समेत कई अन्य कागजात बरामद किए हैं. यह कार्रवाई बांका जिले के शंभूगंज थाना अध्यक्ष बृजेश कुमार के खिलाफ हुई है.

 बताते चलें कि बांका में बुधवार को सुबह करीब 9 बजे से पटना  निगरानी विभाग की टीम ने आय से अधिक संपत्ति मामले में शम्भूगंज थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार के दो ठिकानों पर छापेमारी की।निगरानी विभाग की टीम ने एक साथ बांका में सरकारी आवास और बेगूसराय स्थित आवास पर छापेमारी करने पहुंची,जहाँ यहां 5 लाख के ज्वेलरी और 2.5 लाख कैश मिले है।बृजेश कुमार शंभूगंज थाना में ही मौजूद थे।

 बताया जा रहा है कि बेगूसराय स्थित आवास से  ज्वेलरी और कैश मिले है। वहीं, बांका के शंभूगंज थाना में सरकारी आवास पर छापेमारी के दौरान 50 हजार मिलने की बात कही जा रही है।अधिक संपत्ति अर्जित करने के मामले में निगरानी थाना में कांड संख्या 6/24 दर्ज की गई थी।थानाध्यक्ष ने आय से 69 लाख अधिक की संपत्ति अर्जित की है। 

 शंभूगंज थाना अध्यक्ष ब्रजेश कुमार मूल रूप से बेगूसराय के चकिया थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव के रहने वाले हैं।वह 2009 में बिहार पुलिस में सब इंस्पेक्टर बने थे। करीब 5 साल पहले जिला मुख्यालय के बाघी में शानदार घर बनाया है। इसके अलावा कई अन्य जगहों पर जमीन और मकान है। साल पहले बेगूसराय में आलीशान घर बनवाया था

निगरानी DSP अरुणोदय पांडेय ने बताया कि ब्रजेश कुमार के खिलाफ निगरानी  मे आय से अधिक सम्पत्ति की जानकारी प्राप्त हुयी थी एवं जांच के बाद निगरानी मे मामला दर्ज किया और ब्रजेश कुमार के बेगूसराय स्थित निजी आवास एबं शभुगंज के सरकारी आवास पर धावा दल द्वारा एक साथ छापेमारी की गयी l जिसमे शम्भूगंज के सरकारी आवास से पचास हजार नगद एक सोने की चैन पांच बैंक पासबुक कई जमीन के जमीन के कागजात बरामद किया l जिसे निगरानी टीम अपने पास ले गयी l ब्रजेश कुमार 2009 बैच के सब इंस्पेक्टर है इसके खिलाफ 69 लाख रूपये आय से अधिक सम्पत्ति जमा करने का मामला दर्ज है ल

 बांका से दीपक कुमार सिंह की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image