Daesh NewsDarshAd

बेटे की शादी में खूब खुश दिखे Vijay Mallya ,बहू के साथ जमकर दिए पोज...

News Image

 भगोड़े नाम के साथ चर्चा में रहने वाले विजय माल्या इन दिनों फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.असल में विजय माल्या के अपने बेटे की शादी के ख़ुशी में झूमते हुए नज़र आ रहे हैं.विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने आखिरकार अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन के साथ शादी कर ली है. वही दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.जानकारी हो की बीते दिनों पहले ही सिद्धार्थ माल्या ने अपनी शादी की बात को पब्लिक किया था. वही अपने बेटे की शादी में विजय माल्या भी बेहद खुश दिखाई दिए और खूब फोटोज भी क्लिक करवाए .

मालूम हो की सोशल मीडिया पर जो फोटोज सामने आई है उसमें भगोड़ा बिजनेसमैन विजय माल्या अपने परिवार के साथ अपने बेटे की शादी को एन्जॉय करते दिखाई दिए. बता दें कि विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन के साथ क्रिश्चियन और हिंदू दोनों रीति-रिवाजों के साथ शादी की है. 

हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई शादी :-

मालूम हो की विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन के साथ क्रिश्चियन और हिंदू दोनों रीति-रिवाजों के साथ शादी की है.सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें देखने को मिल रही है उसके अनुसार सिद्धार्थ माल्या की  गर्लफ्रेंड जैस्मीन व्हाइट गाउन में नज़र आई वही सिद्धार्थ माल्या  ने ब्लैक सूट पहना हुआ था. बताते चले की यह शादी लंदन में  14 मिलियन डॉलर की प्रॉपर्टी में हुई है  जो की विजय माल्या का है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image