Daesh News

पटना एम्स पहुंचे विजय सिन्हा, रेल हादसे में घायल यात्रियों का लिया हाल-चाल

बिहार के बक्सर जिले में बुधवार को एक बड़ी रेल दुर्घटना हुई. यहां बक्सर और आरा के बीच रघुनाथपुर में नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन की कई बोगियां पटरी से उतर गई. जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. लगातार मौके पर राहत-बचाव कार्य जारी है. इस हादसे में 4 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है तो वहीं 100 से ज्यादा लोग घायल भी हो गए हैं. इसके साथ ही हादसे में घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल जगदीशपुर तथा शाहपुर अस्पताल भोजपुर में भर्ती कराया गया है. इसके अलावे कई घायलों को पटना भी रेफर किया गया है. 

बता दें कि, पटना एम्स में ट्रेन हादसे में घायल कई यात्रियों को रेफर किया गया है. जिसके बाद बीजेपी नेता व नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा पटना एम्स पहुंचे. जहां, उन्होंने भर्ती सभी घायलों का हाल-चाल लिया. सभी यात्रियों के स्वास्थ्य की जानकारी ली. घायलों से मिलने के बाद विजय सिन्हा मीडिया से मुखातिब भी हुए. इस दौरान सभी घायलों को लेकर जानकारी दी. इसके साथ ही घायलों की मदद करने को लेकर कहा कि, बीजेपी की ओर से सभी घायलों की हर संभव मदद की जा रही है. 

बता दें कि, इधर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुर्घटना में 4 लोगों की मृत्यु को अत्यंत दुखद बताया है. मुख्यमंत्री इस दुखद घटना से मर्माहत हैं. उन्होंने इस हादसे में मृत लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है एवं दुख की इस घड़ी में मृतक के शोक संतप्त परिजनों को धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है. वहीं, सीएम नीतीश कुमार ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों के समुचित इलाज की व्यवस्था करने का निर्देश दिया और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की भी ईश्वर से कामना की है.