Daesh News

विक्रांत मेसी ने कैब ड्राइवर से झगड़े का राज खोला, लोगों ने किए जमकर कमेंट्स

एक्टर विक्रांत मेसी का एक वीडियो गुरुवार को चर्चा का विषय बन गया. इस वीडियो में मेसी एक कैब वाले से झगड़ते दिखे. रिपोर्ट थी कि कैब चलाने वाले ने ये वीडियो अपलोड किया है. ड्राइवर  उस वीडियो में आरोप लगा रहा था कि विक्रांत पैसे नहीं दे रहे बल्कि गाली-गलौज कर रहे हैं. अब एक और क्लिप सामने आई है, जिसके बाद पूरा मामला पलट गया है. दरअसल वह वीडियो असली नहीं बल्कि स्क्रिप्टेड था. विक्रांत मेसी इसमें एक ड्राइविंग एप का प्रचार कर रहे हैं. हालांकि कुछ लोग अब यह मान रहे हैं कि विक्रांत ने झगड़ा छिपाने के लिए नया वीडियो डाला है लेकिन यह सच नहीं है. 

विक्रांत ने खोला राज 

गुरुवार को विक्रांत मेसी का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह एक कैब ड्राइवर से बढ़े हुए पैसों के लिए बहस कर रहे थे. अब इस वीडियो के आगे का पार्ट सामने आया है, इसमें विक्रांत मेसी ड्राइवर से वीडियो छीनकर लोगों को मैसेज देते हैं कि अगर वे राइड्स बुक करते वक्त एप्स की मनमानी से परेशान होते हैं तो उनका बताया हुआ एप इस्तेमाल करें. आखिर में विक्रांत मैसेज देते हैं, अब एप की नहीं आपकी चलेगी. 

सबको पूनम पांडे बनना है, लोग बोले 

इस वीडियो पर लोगों ने खूब कमेन्ट किए हैं. एक ने लिखा, बेचारे ड्राइवर को ऐसे ही लोगों ने गाली दे दी. एक ने लिखा है, ये प्रमोशनल वीडियो है, मुझे तो कल सच में लगा कि लड़ाई हुई है. एक कमेन्ट है, पता था कोई न कोई नाटक चल रहा होगा. एक कमेंट है, कल तो डरा दिया था. एक ने लिखा है, भाई वो वाला वीडियो वीडियो सच्ची था, ये बचने के लिए बना रहे हैं कि पब्लिक कुछ ना बोले. एक ने लिखा है, सबको पूनम पांडे बनना है.