Daesh NewsDarshAd

मोतिहारी में जांच करने पहुंचे MO को ग्रामीणों ने बना लिया बंधक

News Image

Motihari - डीलर के द्वारा की जा रही गड़बड़ी  की शिकायत पर जांच करने पहुंचे MO को स्थानीय ग्रामीणों ने बंधक बना लिया. इन ग्रामीणों की माने तो डीलर के खिलाफ लगातार शिकायत की जाती है लेकिन किसी तरह की कार्रवाई नहीं की जाती है उन लोगों को कई माह से राशन नहीं मिल रहा है, इसलिए जब तक समस्या का समाधान नहीं होगा वह एमओ को यहां से जाने नहीं देंगे और कई घंटे तक उन्हें बैठा कर रखा.

 यह मामला पूर्वी चंपारण के सुगौली प्रखंड के करमवा गांव का है. यहां पहुंचे एमओ को बंधक बना लिया गया.ग्रामीणों का कहना है कि 3 माह से डीलर ने राशन की लूट की है जिसको लेकर बार-बार अधिकारी को आवेदन दिया जा रहा था लेकिन कोई सुध नहीं ले रहा है डीलर के पास जाने पर डीलर धमकी देकर भगा देता है. इस बीच एमओ गौरव कुमार जांच के क्रम में ग्रामीणों के समक्ष आ गए इसको लेकर मौजूद सैकड़ो की संख्या में ग्रामीणों ने उनका घेराव किया. ग्रामीणों का कहना था जब तक राशन नहीं मिलेगा तब तक एमओ को जाने नहीं देंगे 

मामले की जानकारी पाकर प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि मनोज सहनी मौके पर पहुंचकर बीच बचाव किया. इस दौरान एमओ ने संबंधित डीलर के खिलाफ कानून सम्मत कार्रवाई करने का भरोसा ग्रामीणों को दिया जिसके बाद मामला शांत हो पाया.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image