Daesh NewsDarshAd

मणिपुर में फिर हिंसा, CRPF के दो जवान शहीद

News Image

DESK- सरकार के काफी प्रयास के बाद भी मणिपुर में दो समुदायों के बीच की हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. इस बीच हुए ताजा हिंसा में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए हैं.

 मिली जानकारी के अनुसार मणिपुर के नारानसेना इलाके में कुकी उग्रवादियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) पर घात लगाकर  हमले किए, इसमें  दो सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए. इस संबंध में मणिपुर पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि शहीद हुए ये जवान राज्य के बिष्णुपुर जिले के नारानसेना इलाके में तैनात सीआरपीएफ की 128वीं बटालियन के हैं।बीते देर रात्रि कुकी उग्रवादियों के हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के दो जवानों की जान चली गई। ये दोनों जवान मणिपुर के बिष्णुपुर जिले के नारानसेना इलाके में तैनात थे। 

 बताते चलें कि पिछले साल  मेइतेई समुदाय की अनुसूचित जनजाति  दर्जे की मांग के विरोध में पहाड़ी जिलों में आयोजित 'आदिवासी एकजुटता मार्च' के बाद भड़की जातीय हिंसा के बाद से मणिपुर में अब तक  180 से अधिक लोग मारे जा चुके हैं। बीच में हिंसा होते रही है जिसमें दोनों तरफ से लोग मारे जा रहे हैं वहीं इस हिंसा को रोकने में लगी सुरक्षा कर्मियों को भी निशाना बनाया जा रहा है.

 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image