Daesh NewsDarshAd

2024 की तैयारि में जुटे वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ,28 मई को वाराणसी में कार्यक्रम

News Image

VIP पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने आगामी वर्ष होने वाली चुनाव की तैयारियां करनी शुरू कर दी है ,जिसे लेकर अब उन्होंने बिहार को छोर यूपी की तरफ रुख कर लिया है। खबरों की माने तो ऐसा कयास लगाया जा रहा है की 2024 के चुनाव में मुकेश सहनी को बिहार में कुछ भी नहीं हासिल होने वाला है शायद  यही कारण है की मुकेश सहनी अब यूपी  की तरफ रुख करते हुए दिखाई दे रहे हैं । 

खबर ये सामने आ रही है की VIP पार्टी की अध्यक्ष मुकेश सहनी  28 मई  यानि कल यूपी के वाराणसी में अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करने वाले हैं । इस बात की पुष्टी वीआईपी  पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने की है, उन्होंने बताया की कल दोपहर 12 बजे वाराणसी के दंदुपुर चांदमारी स्थित सेलिब्रेशन लॉन रिंग रोड फेज वन में एक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में पूरे प्रदेश से वीआईपी पार्टी के तामाम कार्यकर्ता आएंगे ,वीआईपी पार्टी यूपी के अपने सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं से विचार विमर्श करेगी ताकि आगामी चुनाव में योजना बनाई जा सके ,साथ हीं ये कोशिश भी रहेगी की यूपी के राजनीति में निषाद वोटों को  महत्व दिया जा सके इसपे भी विचार किया जाएगा।

राजनीति गलियारे में ये चर्चा  है की मुकेश सहनी एक बार फिर से केंद्र की बीजेपी सरकार के साथ-साथ सीएम योगी पर भी हमलावर हो सकते हैं, कहा ये भी जा रहा है की यूपी के  पूर्वांचल हिस्से पर मुकेश सहनी की नजर होगी क्योंकि यहां निषाद वोटबैंक का काफी प्रभाव देखा जाता है, इस बात का अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है की साल 2018 में जो उपचुनाव हुआ था उसमे यूपी के गोरखपुर में बीजेपी प्रत्याशी की हार हुई थी क्यूंकी यूपी के पूर्वांचल हिस्से में निषाद समुदाय में केवट, बिंद, मल्लाह, कश्यप, नोनिया, मांझी, गोंड समेत 22 उप जातियां आती हैं, जो पूर्वांचल की करीब 60 सीटों को बेहद प्रभावित करती हैं शायद यही कारण है की मुकेश सहनी उप की तरफ खिंचे चले जाते हैं । 

 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image