Daesh NewsDarshAd

पत्नी संग कीर्तन करने पहुंचे विराट कोहली, इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में मिली थी हार

News Image

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली एक बार फिर पहुंच गए हैं कीर्तन के लिए जिसके बाद उनकी तस्वीरें सुर्खियों में छाई हुई है. वहीं, अगर पिछले दिनों की गतिविधियों पर नजर डालें तो, बेंगलुरु में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था. दरअसल, न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में भारतीय टीम को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. लेकिन, इस हार के बाद विराट कोहली पहुंच गए मुंबई जहां उन्होंने कीर्तन में हिस्सा लिया.

बता दें कि, न्यूजीलैंड ने आठ विकेट से मैदान मारकर तीन टेस्ट मैच की सीरीज में 1-0 की लीड बना ली. हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा समेत अधिकतर खिलाड़ी पुणे के लिए रवाना हो गए, जहां दूसरा टेस्ट मैच होना है, लेकिन विराट कोहली ने अपने परिवार के साथ समय बिताने का विकल्प चुना. मुंबई पहुंचते ही विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ कृष्णा दास के कीर्तन में पहुंच गए. इससे पहले टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक लेकर लंदन में इसी तरह के एक कार्यक्रम में भाग लिया था. 

उससे पहले उत्तराखंड स्थित कैंची धाम आश्रम और वृंदावन में प्रेमानंद सागर महाराज की शरण में भी पहुंचे थे. विराट का धीरे-धीरे धर्म और आस्था की ओर झुकाव बढ़ता जा रहा है. वहीं अब बता दें कि, बेंगलुरु के बाद भारत-न्यूजीलैंड का अगला मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होगा. पुणे में भारतीय टीम का रिकॉर्ड मिलाजुला रहा है. अगला मैच भारत के लिहाज से बेहद अहम होगा, क्योंकि उसे हर हाल में सीरीज में बराबरी करनी होगी. सभी की निगाहें इस पर होंगी कि टीम इस चौंकाने वाली हार का जवाब कैसे देती है, कई लोग रणनीति और प्लेइंग इलेवन दोनों में बदलाव की उम्मीद कर रहे हैं.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image