Daesh NewsDarshAd

विराट कोहली का एक्सप्रेशन हो रहा वायरल, मुंबई एयरपोर्ट पर अनुष्का शर्मा के साथ हुए स्पॉट

News Image

विराट कोहली और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा को आज मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. विराट न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से ठीक पहले मुंबई आए हैं, जो 16 अक्टूबर से शुरू होने वाली है. वहीं उसके बाद टीम इंडिया को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए ऑस्ट्रेलिया भी जाना है. जब विराट मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे तो एक मीडिया रिपोर्टर ने उनसे कहा कि 'BGT में आग लगानी है.' इस पर विराट का रिएक्शन जमकर वायरल हो रहा है.

विराट कोहली एयरपोर्ट से बाहर आकर गाड़ी में सवार होने वाले थे, तभी एक प्रेस के सदस्य ने कहा, 'सर, BGT में आग लगानी है.' पहले विराट समझ नहीं पाए, इसलिए उन्होंने पूछा कि किसमें आग लगानी है? जब रिपोर्टर ने दोबारा से अपनी लाइन को दोहराया तो विराट को समझ आया. इसके बाद वो गाड़ी में सवार होकर एयरपोर्ट से बाहर चले गए.

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का इतिहास बहुत पुराना रहा है. बीजीटी के इतिहास में अब तक कोहली ने कुल 24 मैच खेले हैं, जिनकी 42 पारियों में उनके नाम 1,979 रन हैं. इस दौरान वो 8 शतक और 5 अर्धशतक भी लगा चुके हैं. ये आंकड़े बताते हैं कि उन्हें बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में रन बनाना बहुत पसंद है. ये गौर करने वाली बात रही है कि ऑस्ट्रेलिया द्वारा स्लेजिंग होने के बाद विराट का प्रदर्शन अधिक निखर कर सामने आता है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image