Daesh NewsDarshAd

ओडिशा हादसे में मृतकों के बच्चों को मुफ्त में शिक्षा देंगे वीरेन्द्र सहवाग

News Image

ओडिशा में 2 जून को भयानक ट्रेन हादसा हुआ. इस रूह कंपाने वाले हादसे ने हर किसी को झकझोर दिया.  सैकड़ों लोगों की जानें चली गई तो वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल भी है. ऐसे में हर कोई मृतक के परिजनों और घायलों की हर संभव मदद करने के प्रयास में जुटे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी राहत और बचाव कार्य के लिए बिहार से टीम भेजी थी. इसके साथ ही हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है ताकि लोगों से जुड़ पाएं. बता दें कि, हर कोई अपने-अपने तरीके से मदद करने की कोशिश में जुट गए हैं.

इस बीच खेल जगत से तालुक रखने वाले वीरेंद्र सहवाग ने मृतकों के परिजनों को बड़ी मदद करने का एलान कर दिया है. दरअसल, वीरेंद्र सहवाग के मुताबिक हादसे में जितने भी मृतक हैं उनके बच्चों को मुफ्त में शिक्षा देने की बात कही है. ट्वीटर के जरिये वीरेंद्र सहवाग ने लिखा कि, "यह तस्वीर हमें लंबे समय तक परेशान करेगी. दुख की इस घड़ी में मैं कम से कम इतना तो कर ही सकता हूं कि इस दुखद हादसे में जान गंवाने वालों के बच्चों की पढ़ाई का ध्यान रखूं. मैं ऐसे बच्चों को सहवाग इंटरनेशनल स्कूल की बोर्डिंग सुविधा में मुफ्त शिक्षा देने की पेशकश करता हूं."

इसके साथ ही वीरेंद्र सहवाग ने रेस्क्यू करने वाले के साथ-साथ मेडिकल टीम को भी सलाम किया है. आपस में तीन ट्रेनों के टक्कर के कारण पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है. इस घटना के बाद रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से इस्तीफे की मांग भी जा रही थी. हालांकि, स्थिति को पहले की तरह करने की होड़ में केंद्र सरकार जुटी हुई है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image