Daesh NewsDarshAd

अंतिम चरण के चुनाव के लिए वोटिंग शुरू, PM मोदी समेत कई प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला..

News Image

DESK- भीषण गर्मी के बीच  लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के चुनाव को लेकर मतदान की प्रक्रिया शुरू हो गई है. इस चरण में सात राज्यों के 57 सीटों पर वोटिंग हो रही है, इसमें बिहार के 8 लोकसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है जिसमें कई वीवीआईपी प्रत्याशी और सीटें भी शामिल हैं. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वाराणसी सीट पर भी मतदान हो रहा है.

 आज बिहार के पाटलिपुत्र, पटना साहिब,नालंदा, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकाट और जहानाबाद सीट के लिए मतदान हो रहा है.आज के मतदान में पटना साहिब से पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, आरा से केंद्रीय मंत्री आरके सिंह, काराकाट से पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा, पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव और आरजेडी से लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती, काराकाट से पवन सिंह जैसे नेताओं के भाग्य का फैसला होना है। करीब डेढ़ करोड़ मतदाता इन दिग्गजों के भाग्य का फैसला करेंगे।

 इन 8 सीटों में पाटलिपुत्र, पटना साहिब,नालंदा, आरा, सासाराम मैं एनडीए और इंडिया गठबंधन के बीच सीधी लगाई देखी जा रही है, वहीं  काराकाट, जहानाबाद और बक्सर में त्रिकोणात्मक मुकाबला दिख रहा है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image