Daesh NewsDarshAd

तीसरे चरण में बिहार के पांच सीटों के लिए मतदान, जानें किनके किस्मत का हो रहा फैसला

News Image

PATNA- लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में बिहार के 5 सीटों के लिए मतदान शुरू हो गया है. तीसरे चरण के मतदान के दिन मौसम काफी सुहाना हो गया है इसलिए उम्मीद जताई जा रही है कि पिछले दो चरणों के मुकाबले इस बार वोट फ़ीसदी में और बढ़ोतरी होगी. वही आज के मतदान को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं जिला पुलिस के साथ ही आर्सेनिक बालों की टुकड़ी को  विभिन्न मतदान केंद्रों पर प्रतिनियुक्ति किया गया है.

आज बिहार की पांच लोकसभा सीटों झंझारपुर, सुपौल, अररिया, मधेपुरा और खगड़िया संसदीय क्षेत्रों में मतदान हो रहा है. वोंटिंग शुरु होने से पहले ही कई मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी कतार दिख रही है.

इन पांच लोकसभा सीटों कि बात करें तो झंझारपुर में जदयू ने फिर से वर्तमान सांसद रामप्रीत मंडल को चुनावी मैदान में उतारा है तो महागठबंधन की ओर से विकासशील इंसान पार्टी ने सुमन कुमार महासेठ को टिकट दिया हैजबकि  पूर्व विधायक गुलाल यादव निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं ,इससे यहां मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है.

सुपौल लोकसभा सीट पर जदयू ने दिलेश्वर कामत को टिकट दिया है तो राजद ने सिंहेश्वर से विधायक चंद्रहास चौपाल को मैदान में  उतारा है.

 मधेपुरा में दो यादवों की लड़ाई है.जदयू ने जहां वर्तमान सासंद दिनेश चंद्र यादव पर दांव खेला है तो राजद  ने डॉ. कुमार चंद्रदीप को मैदान में उतारा है. खगड़िया लोकसभा सीट पर एनडीए की ओर से एलजेपीआर ने राजेश वर्मा ताल ठोक रहे हैं तो इंडी गठबंधन की तरफ से सीपीएम ने संजय कुमार कुशवाहा को मैदान में उतरा है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image