Daesh NewsDarshAd

जल्द खत्म होगी इंतजार की घड़ी, वंदे भारत ट्रेन का ट्रायल शुरू

News Image

बिहार के लोगों का इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है. जल्द ही अब देश के सबसे तेज चलने वाली ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस उपहार स्वरुप मिलने वाली है. दरअसल, आज वंदे भारत ट्रेन का ट्रायल शुरू हो गया है. पटना से रांची के लिए ट्रेन अहले सुबह 6 बजे ही रवाना हो गई. जो कि करीब दोपहर 1 बजे तक रांची पहुंच जाएगी. इसके बाद ट्रेन फिर पटना वापसी करेगी. रांची से ट्रेन करीब ढाई बजे खुल जाएगी जो रात करीब साढ़े 8 बजे तक पटना पहुंचेगी. 

बता दें कि, वंदे भारत ट्रेन का अभी सिर्फ ट्रायल शुरू हुआ है. नियमित तौर पर लोगों की सवारी के लिए नहीं. दरअसल, ऐसा कहा जा रहा है कि वंदे भारत ट्रेन का इसी महीने उद्घाटन किया जायेगा. हालांकि, अब तक उद्घाटन की तिथि तय नहीं की गई है. जल्द ही ट्रेन के नियमित रूप से परिचालन के लिए तिथि की घोषणा की जाएगी. वंदे भारत ट्रेन के परिचालन से पटना से रांची की दूरी काफी कम समय में तय की जा सकेगी. 

बता दें कि, वंदे भारत ट्रेन जब पटना पहुंची थी तब लोगों के बीच गजब का उत्साह देखने के लिए मिला था. ट्रेन के साथ सेल्फी लेने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था. वहीं, सभी सुविधाओं से लैस इस ट्रेन के नियमित तौर पर परिचालन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image