Daesh NewsDarshAd

'CM आवास में कर रहे हैं बरातियों का जुटान, लेकिन दूल्हा तय नहीं' : सुशील मोदी

News Image

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद सुशील मोदी एक भी मौका सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसने का नहीं छोड़ते हैं. इस बीच विपक्ष दलों की बैठक 23 जून को होने वाली है. ऐसे में सुशील मोदी, सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसने से कैसे चूक सकते थे. सुशील मोदी ने चैलेंज देते हुए कहा कि, हिम्मत हो तो नीतीश कुमार बतायें पीएम-प्रत्याशी का नाम. साथ ही निशाना साधते हुए कहा कि, नीतीश कुमार न खुद दूल्हा हैं, न दूल्हे का नाम तय है, लेकिन उन्होंने बरातियों को  मुख्यमंत्री आवास में इकट्ठा होने के लिए न्योता भेज दिया है. 

आगे सुशील मोदी ने तंज किया कि, अब  कहा जा रहा है कि बरात दरवाजा लगने (चुनाव परिणाम) के बाद जब दुल्हन जयमाल लेकर आयेगी, तब उसका चेहरा देख कर बरातियों में से ही कोई दूल्हा बन जाएगा. जब देश की जनता दूल्हे का नाम जानना चाहती है, तब विपक्ष बैंड, बाजा, बराती की बातों में लोगों को उलझाए रखना चाहता है. साथ ही कहा कि, यदि हिम्मत है तो पटना बैठक में भाग लेने वाले दलों की ओर से नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी घोषित करें. 

सांसद ने यह भी कहा कि, भाजपा की ओर से तो तय है कि दुनियाभर में लोकप्रिय और विश्वसनीय राजनेता नरेंद्र मोदी फिर प्रधानमंत्री बनेंगे, लेकिन विपक्ष बताएं कि वह    राहुल गांधी, शरद पवार और ममता बनर्जी में से किसे पीएम बनाने के लिए एकजुट होना चाहता है? नीतीश कुमार पहले ही अपने को पीएम-पद की रेस से बाहर बता चुके हैं. वे मात्र 16 सांसदों की क्षेत्रीय पार्टी के नेता हैं. बता दें कि, विपक्ष की ओर से पीएम के चेहरे पर अभी भी संशय बरकरार है, जिसको लेकर बीजेपी लगातार तंज कस रही है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image