Daesh NewsDarshAd

मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत किस कारण से हुई ? आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट....

News Image

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के निधन के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. खबर आई थी कि, अनिल मेहता ने घर की छत से कूदकर सुसाइड कर लिया है. वहीं, इस खबर के सामने आते ही इंडस्ट्री में हर कोई स्तब्ध रह गया है. वहीं, एक्ट्रेस के दिवंगत पिता के निधन के एक दिन बाद अब उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी आ गई हैं. जिसमें खुलासा हुआ है कि अनिल मेहता की मौत की वजह क्या रही.  

अनिल मेहता ने कथित तौर पर बांद्रा की आयशा मनोर इमारत में अपने छठी मंजिल के आवास की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली थी.वहीं, एक हिंदी न्यूज चैनल की माने तो, बुधवार रात करीब 8 बजे अनिल मेहता का पोस्टमॉर्टम किया गया. रिपोर्ट के मुताबिक, एक अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मेहता की मौत का कारण 'मल्टीपल इंजरी' बताई गई हैं. हालांकि, अभी भी ज्यादा डिटेल्स का इंतजार है.

वहीं उस समय घर में मौजूद मलाइका की मां जॉयस ने मुंबई पुलिस को बताया कि, उन्होंने लिविंग रूम में अपने एक्स पति की चप्पलें देखीं और बालकनी में उन्हें ढूंढने चली गईं. जब वे उन्हें वहां नहीं मिले, तो वह रेलिंग पर झुक गई और देखा कि कंपाउंड में हंगामा हो रहा है, सिक्योरिटी गार्ड्स हेल्प के लिए चिल्ला रहा है. जॉयस ने पुलिस को यह भी बताया कि अनिल को घुटने के दर्द के अलावा कोई बड़ी बीमारी नहीं थी.

इधर, मलाइका ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, "हमें अपने डियर पिता, अनिल मेहता के निधन की घोषणा करते हुए बहुत दुख हो रहा है. वह एक जेंटल सोल एक डिवोटेड ग्रैंडफादर, एक लविंग हसबैंड और हमारे सबसे अच्छे दोस्त थे. हमारा परिवार इस नुकसान से गहरे सदमे में है, और हम मीडिया और शुभचिंतकों से प्राइवेसी के लिए विनम्र रिकवेस्ट करते हैं हम आपकी समझ, समर्थन और सम्मान की सराहना करते हैं."

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image