Daesh NewsDarshAd

बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर क्या बोलीं शूटर मुन भाकर, कुछ ऐसा दिया रिएक्शन

News Image

पेरिस ओलंपिक में भारतीय शूटर मनु भाकर का दमदार परफॉर्मेंस देखने के लिए मिला. मुन भाकर ने इस दौरान दो मेडल अपने नाम किए थे. वहीं, अब तक मनु भाकर की चर्चा देशवासियों की जुबान पर है. इधर, इस बड़ी उपलब्धि के बाद मनु भाकर पेरिस ओलंपिक में मेडल जीतने के बाद पहली बार हरियाणा के झज्जर जिले में पहुंची. पेरिस ओलंपिक खेलों में दो कांस्य पदक जीतने वाली शूटर मनु भाकर गेम्स खत्म होने के बाद पहली बार हरियाणा के झज्जर जिले में पहुंची. जहां जिला प्रशासन द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान मनु भाकर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पेरिस ओलंपिक खेलों में तैयारी गोल्ड मेडल जीतने के लिए की थी मगर इन खेलों हासिल हुए दो कांस्य पदक आगे स्वर्ण पदक जीतने के लिए उसे प्रोत्साहित करते रहेंगे. 

बता दें कि, पेरिस ओलंपिक खेलों में हरियाणा प्रदेश और देश का नाम रोशन करने वाली शूटर मनु भाकर आज सुबह सवेरे झज्जर पहुंची. जहां झज्जर जिले के डीसी कैप्टन शक्ति सिंह समेत तमाम प्रशासनिक अधिकारियों ने उनका फूल मालाओं और बुके देकर स्वागत किया. इस दौरान मनु भाकर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पेरिस ओलंपिक गेम्स के लिए उन्होंने दिन-रात कड़ी मेहनत की थी. उनकी तमन्ना ओलंपिक खेलों में स्वर्ण पदक हासिल करने की थी. मगर इन खेलों में हासिल किए दो कांस्य पदक उसे भविष्य में स्वर्ण पदक जीतने के लिए प्रेरित करते रहेंगे.

मनु भाकर मीडिया द्वारा पूछे गए उनके शादी के सवाल पर शरमाती हुई भी दिखाई दी. मनु भाकर ने हंसते हुए कहा कि अभी उनका शादी का कोई इरादा नहीं है, भगवान आगे जो चाहे वही होगा. इतना ही नहीं बॉलीवुड फिल्मों में करियर बनाने के सवाल पर मनु भाकर ने कहा कि अभी फिल्मों में जाने की उनकी कोई इच्छा नहीं है. उन्हें अपना खेल बहुत प्यार है, अभी वह खेल पर ही पूरा फोकस करेंगी. बाद में थोड़ी बहुत कोचिंग देने की बात भी मनु भाकर की ओर से कही गई. मनु भाकर ने उन्हें जीवन में सहयोग करने वाले तमाम लोगों का भी धन्यवाद किया.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image