Daesh NewsDarshAd

विराट कोहली ने अपने रिटायरमेंट को लेकर क्या कहा ? सुनील छेत्री पर भी दिया रिएक्शन

News Image

2024 में आईपीएल का दमदार मैच जारी है. ऐसे में बात करें भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की तो, उन्होंने पहली बार खुलकर अपने रिटायरमेंट को लेकर बात रखी है. विराट कोहली ने कहा कि, वह अपने करियर का अंत यह सोचकर नहीं करना चाहते कि कुछ अधूरा रह गया है. साथ ही उन्होंने अपने फैंस से यह भी कहा कि, एक बार वह जब रिटायर हो जाएंगे तो कुछ समय तक वो किसी को नहीं दिखाई देंगे. वहीं, क्रिकेट फैंस के लिए और साथ ही साथ विराट कोहली के फैंस के लिए कोहली का यह बयान कहीं ना कहीं मायूस करने वाला साबित हो रहा है.  

विराट कोहली ने क्या कहा ?

इस बीच यह बता दें कि, विराट कोहली इस साल नवंबर में 36 साल के हो जाएंगे. अपनी शानदार फिटनेस के चलते वह अभी 2-3 साल और क्रिकेट खेल सकते हैं. वहीं, विराट कोहली से आरसीबी के एक पोडकास्ट के दौरान जब पूछा गया कि, क्या चीज है जो अभी भी आपको भूखा रखती है तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि, "यह बहुत सरल है. मुझे लगता है कि एक खिलाड़ी के तौर पर हमारे करियर की एक अंतिम तारीख (रिटायरमेंट) होती है. मैं यह सोचकर अपना करियर खत्म नहीं करना चाहता; 'ओह, क्या होता अगर उस दिन मैं ऐसा करता' क्योंकि मैं हमेशा ऐसे नहीं चल सकता. तो यह बस किसी भी अधूरे काम को न छोड़ने और बाद में कोई पछतावा न होने के बारे में है, जिसके बारे में मुझे पूरा यकीन है कि, मैं ऐसा नहीं करूंगा."

सुनील छेत्री पर भी दिया रिएक्शन  

इतना ही नहीं, उन्होंने आगे यह भी कहा कि, "एक बार जब मेरा काम पूरा हो जाएगा, तो मैं चला जाऊंगा, आप मुझे कुछ समय के लिए नहीं देख पाएंगे. इसलिए मैं जब तक खेलता हूं तब तक अपना सब कुछ देना चाहता हूं और यही एकमात्र चीज है जो मुझे आगे बढ़ाती है." बता दें कि, भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने भी रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है. वहीं, सुनील छेत्री के रिटायरमेंट को लेकर विराट कोहली ने इमोशनल पोस्ट किया जो कि सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, विराट कोहली ने सुनील छेत्री के पोस्ट पर लिखा है- मेरे भाई, आप पर गर्व है... बता दें कि, विराट कोहली के अलावा फीफा आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू और बीसीसीआई समेत कई मशहूर हस्तियों ने सुनील छेत्री के रिटायरमेंट पर अपनी बात रखी है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image