Daesh NewsDarshAd

ये कैसी विपक्षी एकता ? AAP ने ही CM नीतीश के खिलाफ लगाया ऐसा पोस्टर

News Image

कल यानी कि 23 जून को होने वाली विपक्षी दलों की बैठक को लेकर गहमागहमी का माहौल बना हुआ है. इससे पहले राजधानी पटना में पोस्टर वार छिड़ गया. पटना के चौक-चौराहे पोस्टर से पट गए हैं. बीजेपी के तरफ से विपक्षी एकजुटता को लेकर पोस्टर का जमावड़ा लगा दिया गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू यादव पर जमकर तंज कसने के साथ तमाम विपक्षी के नेताओं का विरोध किया गया. तो वहीं, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पार्टी 'आप' ने सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ ही पोस्टर जारी कर दिया है. 

बता दें कि, आम आदमी पार्टी की तरफ से बीजेपी कार्यालय के सामने ही पोस्टर लगाये गए हैं. इस पोस्टर में एक तरफ अरविंद केजरीवाल को भावी प्रधानमंत्री बताया गया है तो वहीं दूसरी तरफ पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार की फोटो लगी है. इस फोटो में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे हुए हैं. इसके साथ ही लिखा है "ना आशा है ना विश्वास है, संभल कर रहना ए देश के लोगों ये नीतीश कुमार हैं, मोदी जी का खासमखास है." इस पोस्टर के जरिये आम आदमी पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का विरोध किया गया है. 

यह भी बता दें कि, सीएम अरविंद केजरीवाल आज शाम तक पटना पहुंचने वाले हैं. ऐसे में बैठक से पहले ही आम आदमी पार्टी की तरफ से इस तरह के पोस्टर जारी करना, कई तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं. वहीं, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता का कहना है कि, अरविंद केजरीवाल एक भावी प्रधानमंत्री हैं. इसके साथ ही सीएम नीतीश कुमार को लेकर कहा कि, नीतीश कुमार अब सन्यास के दायरे में हैं. इसके साथ ही जुलाई में उनकी बिदाई तय होने की बात कही. फिलहाल, बैठक को लेकर गहमागहमी बनी हुई है. बैठक के बाद ही किस तरह के फैसले लिए जाते हैं, यह स्पष्ट हो पायेगा. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image