Daesh NewsDarshAd

भला ये कैसी शराबबंदी ! एक करोड़ का लालपानी बरामद, ट्रक के साथ 5 पिकअप जब्त

News Image

कहने को तो बिहार में शराबबंदी है, लेकिन आये दिन इसकी धज्जियां उड़ते देर ना लगती है. बिहार में शराबबंदी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक है. लेकिन, शराब तस्करों की गतिविधियां हैं कि थमने का नाम नहीं लेती. इसी क्रम में खबर मुजफ्फरपुर जिले है जहां उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक करोड़ की अवैध विदेशी शराब को जब्त किया है. मौके से एक ट्रक और पांच पिकअप को भी जब्त किया गया है. साथ ही कारोबारियों को चिह्नित कर लिया गया हैऔर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. वहीं, यह मामला कांटी थाना क्षेत्र का है.

बता दें कि, देर रात मुजफ्फरपुर उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली कि, जिले के कांटी थाना क्षेत्र के प्रसाद गांव के ईंट-भट्ठी पर शराब की खेप उतारी जा रही है. सूचना के आलोक पर त्वरित कार्रवाई करते हुए टीम गठित किया गया. टीम उक्त जगह पर पहुंची. पुलिस को देखते ही कारोबारी मौके से भागने लगे. साथ ही ट्रक का चालक और उप चालक भी फरार हो गया. पुलिस ने मौके से एक राजस्थान नंबर की ट्रक समेत पांच पिकअप जब्त किया है. ट्रक पर लकड़ी की कुन्नी की आड़ में शराब की खेप रखी हुई थी. करीब 600 शराब की पेटी लदी हुई थी. पुलिस ट्रक और पांचों पिकअप को जब्त कर उत्पाद थाना ले आई है. 

जब्त शराब की गिनती की जा रही है. कारोबारियों को भी चिह्नित कर लिया गया है. उनके गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पूरे मामले पर उत्पाद अधीक्षक संजय राय ने बताया कि, गुप्त सूचना के आधार पर जिले के कांटी थाना क्षेत्र में एक ईंट-भट्ठा पर छापेमारी की गई. जहां, एक ट्रक और पांच पिकअप जब्त किया गया है. सभी गाड़ियों पर शराब की खेप लदी हुई थी. करीब एक करोड़ की शराब पकड़ी गई है. ईंट-भट्ठा संचालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. साथ ही कारोबारियों को भी चिह्नित कर लिया गया है. उनके गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है. जल्द ही कारोबारियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image