Daesh NewsDarshAd

Ram Mandir में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कैसा माहौल था? Video के जरिए देखिए यहां पहुंची हस्तियों को...

News Image

अयोध्या में 22 जनवरी को भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा का समारोह संपन्न हुआ. देश-विदेश में इस समारोह की खूब चर्चा हुई. चर्चा इसलिए भी कि देश भर की लगभग सभी बड़ी हस्तियां इस दौरान अयोध्या में मौजूद रहीं. चाहे वो स्टार खिलाड़ी हों, बॉलीवुड एक्टर या एक्ट्रेस हों या उद्योगपति हों, राम मंदिर के कार्यक्रम में लगभग सभी बड़े नाम उपस्थित थे. जो अयोध्या में उपस्थित नहीं थें उन्होंने टीवी या मोबाइल के जरिए इस कार्यक्रम को देखा.

इस दौरान इन हस्तियों के कुछ ऐसे पल कैमरे पर कैद हुए जो खूब दिलचस्प हैं. आइए, चलते हैं अयोध्या और देखते हैं वहां का माहौल. माहौल तब का जब देश की बड़ी हस्तियां पंक्तियों में बैठकर भक्तिभाव में डूबी थीं.

मंदिर परिसर का माहौल भव्य था. बैकग्राउंड में पारंपरिक वाद्य यंत्रों की मधुर संगीत में लोग दोनों हाथ ऊपर उठाकर भक्ति दिखा रहे थे. कुछ लोगों के हाथ में घंटी थी. वो घंटी बजा रहे थे और प्रभु राम का नाम ले रहे थे. इनमें बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा नेत्री हेमा मालिनी और उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या शामिल हैं. 

इस वीडियो के अंत में राम मंदिर का भव्य दृश्य दिखता है.

Hema Malini का डांस

हेमा मालीनी का एक और वीडियो भी आया. जिसमें उन्हें अपनी खुशी जताते हुए डांस करते देखा जा सकता है.

घंटियों की आवाज. भक्ति में डूबी भीड़ और ध्यानमग्न हेमा.

Abhishek Bachchan और Amitabh Bachchan

अभिषेक बच्चन के ठीक बगल में बैठे थे अमिताभ बच्चन. इस वीडियो में अभिषेक के हाथ में घंटी है. वो हौले-हौले घंटी बजा भी रहे हैं.

Sachin Tendulkar के बगल में Rajinikanth

खेल के स्टार और फिल्म के स्टार, एक साथ. एक नजारा ऐसा भी था. फिल्म स्टार रजनी कांत के ठीक बगल में सचिन तेंडुलकर बैठे थे. सचिन कैमरा देखकर मुस्कुराते हैं. 

भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद के साथ इस पल को कैमरे में कैद करते दिखे एक्टर अरुण गोविल. अरुण गोविल ने रामानंद सागर के निर्देशन में बनी रामायण  में भगवान श्रीराम की भूमिका निभाई थी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image