Daesh NewsDarshAd

जब पटना एयरपोर्ट पर एक छोटी सी बच्ची तेजस्वी यादव की तारीफ करने लगी, जाने क्या बोली..

News Image

PATNA- दिन भर के चुनाव प्रचार से थके तेजस्वी यादव के चेहरे पर उसे समय मुस्कुराहट आ गई, जब वह पटना एयरपोर्ट पर मीडिया कर्मियों से बात कर रहे थे, इस दौरान ही एक छोटी बच्ची उनके पास आकर खड़ी हो गई, और फिर उसे बच्ची ने जो कहा उसे न सिर्फ तेजस्वी यादव बल्कि उनके जितने भी समर्थक थे उनके चेहरे खुशी से खिल उठे. 

 दरअसल पटना एयरपोर्ट से व्हील चेयर से बाहर निकलने के बाद जब तेजस्वी यादव मीडिया से बात कर रहे थे इस समय एक छोटी बच्ची उनके पीछे खड़ी हो गई. जब मीडिया कर्मियों के सवाल का जवाब देकर तेजस्वी यादव गाड़ी की ओर बढ़ने लगे तभी उसे बच्ची ने तेजस्वी यादव से सवाल पूछते हुए कहा कि सर आपका तेजस्वी यादव नाम है ना.. बच्ची की बात सुनकर तेजस्वी ने कहा कि हां मेरा तेजस्वी यादव नाम है और तुम्हारा क्या नाम है? तब बच्ची बोली है मेरा नाम फातिमा है। उसके बाद वह बच्ची तेजस्वी यादव की तारीफ करते हुए बोली कि हमको सबसे अच्छा लगता है कि आप सबको नौकरी देते हैं।मेरी पूरी फैमिली आपका बहुत बड़ी फैन है। आपसे मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा।  इतना सुनते ही वहां मौजूद तेजस्वी समेत तमाम लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट देखी गई.फिर तेजस्वी ने पूछा की यहां इतना सारा कैमरा लगा हुआ है आपको कैमरे से डर नहीं लगता। फातिमा तेजस्वी के सवाल का जवाब देती है कि कैमरा से हमको डर नहीं लगता है। 

मासूम बच्ची फातिमा की बातें सुनने के बाद तेजस्वी यादव मीडिया की ओर देखते हुए कहते हैं अब बताईएगा मोदी जी को और इस मासूम बच्ची ने क्या कहा यह जरूर दिखाइएगा। 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image