Daesh News

जब झारखंड विधानसभा के पास आधी रात को पहुंच गया जंगली हाथी..

RANCHI- बीती देर रात झारखंड विधानसभा के पास उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक जंगली हाथी को स्थानीय लोगों ने देखा. इसके बाद पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची. काफी मशक्कत के बाद हाथी को इस इलाके से जंगल की तरफ भेजा गया.
मिली जानकारी के अनुसार  शनिवार आधी रात को झुंड से भटककर एक जंगली हाथी रांची शहर में घुस आया. जंगली हाथी करीब दो घंटे तक झारखंड विधानसभा के आसपास घूमता रहा. इस दौरान स्थानीय लोग काफी दहशत में रहे. किसी तरह पुलिस ने सायरन बजाकर और पटाखे फोड़कर जंगली हाथी को जंगल की ओर खदेड़ा.
इस मामले को लेकर विधानसभा थाना के प्रभारी प्रदीप ने बताया कि शनिवार रात करीब 12.30 बजे सूचना मिली कि विधानसभा के पास खेत की ओर एक जंगली हाथी आया है. स्थानीय लोग उसे भगाने का प्रयास कर रहे हैं. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और पहले तो सायरन बजाकर हाथी को भगाने का काफी प्रयास किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली. फिर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची

 वही वन विभाग के अधिकारियों के अनुसार
नगड़ी के पास जंगल में हाथियों का झुंड घूम रहा है. उस झुंड में से एक हाथी भटक कर विधानसभा के पास पहुंच गया था. हालांकि, देर रात होने और सड़क पर भीड़ न होने के कारण हाथी ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया और स्थानीय लोगों ने धैर्य के साथ हाथी को भगाने में सहयोग किया.

 रांची से अमित की रिपोर्ट

Scan and join

Description of image