Daesh NewsDarshAd

निर्दलीय प्रत्याशी भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने PM मोदी की तारीफ की,तो उपेन्द्र कुशवाहा के छूटे पसीने..

News Image

SASARAM:-भोजपुरी के सुपर स्टार पवन सिंह काराकाट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतरें हैं.वे अपनी जनसभाओं और बैठकों में पीएम मोदी की तारीफ कर रहे हैं और स्थानीय एनडीए प्रत्याशी की मुसीबत बढ़ा रहे हैं. 

 अपने चुनाव अभियान के तहत पवन सिंह रोहतास जिला के डेहरी में समर्थकों के साथ बैठक की.इस दौरान पवन सिंह ने कहा कि पीएम मोदी की तारीफ की है,पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों पर निशाना साधा है.पवन सिंह ने कहा कि कुछ प्रत्याशी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम पर चुनाव जीतने के आस लगाए हुए हैं। ऐसे में कब तक मोदी जी के नाम पर लोग चुनाव जीतते रहेंगे। उन्होंने प्रधानमंत्री की प्रशंसा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश का विकास कर रहे हैं। लेकिन स्थानीय स्तर पर जिन लोगों को विकास करना चाहिए था, लोगों की समस्याएं सुनाई चाहिए थी,वें इसमें पिछड़ गए हैं। ऐसे में यहां के वोटर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर कब तक ऐसे लोगों को जिताते रहेंगे जो क्षेत्र का विकास नहीं कर रहे हैं।

बताते चलें कि पवन सिंह काराकाट से निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरे हैं वहीं एनडीए की ओर से पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा, महागठबंधन की तरफ से भाकपा माले के राजाराम सिंह मैदान में हैं.एनडीए और महागठबंधन के प्रत्याशियों के आमने-सामने की टक्कर को पवन सिंह त्रिकोणात्मक बनाने की कोशिश कर रहे हैं और पीएम मोदी की तारीफ कर एनडीए को वोंट में सेंध लगाने का प्रयास कर रहे हैं.

रोहतास से रंजन की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image