Daesh News

लालू-तेजस्वी से मिलकर बीमा भारती अपने आवास पहुंची, तो पीछे से पटना पुलिस भी पहुंच गई,जानें वजह...

Patna - पूर्णिया के रुपौली विधानसभा चुनाव को लेकर पूर्व विधायक बीमा भारती राबड़ी आवास पहुंची. लालू और तेजस्वी यादव से मुलाकात करके वह अपने आवास पहुंची थी कि उधर से पटना की पुलिस पहुंच गई, और बीमा भारती के पति अवधेश मंडल के साथ ही उनके बेटे को खोजने लगी. काफी खोजबीन के बाद पुलिस बैरंग वापस चली गई.

 पुलिस की एक्टिविटी को लेकर बीमा भारती और उनके परिवार ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. बीमा भारती की बेटी ने दर्श न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि ऐसी क्या बात है कि जब भी चुनाव लड़ने की बात होती है तो पुलिस उनके घर पर आ जाती है पिछली बार भी ऐसा ही हुआ था और अब जबकि आज लालू परिवार से वेलोग लोग मिलकर आए हैं उसके तुरंत बाद पुलिस पहुंच गई है.

 बीमा भारती की बेटी ने आगे कहा कि पुलिस और प्रशासन के साथ ही सरकार उनके पूरे परिवार को तंग करना चाहती है और उनके भाई को एक गलत कैसे में फसाना चाह रही है. जो घटना 2 तारीख को हुई थी उसमें शुरुआती दौर में किसी तरह से उनके  परिवार की किसी सदस्य का नाम नहीं था लेकिन उपचुनाव की प्रक्रिया शुरू होते ही उनके भाई का नाम इसी घटना में घसीटा जा रहा है और पुलिस उसे जेल भेजना चाहती है यह प्रशासन का गलत रवैया है.

 बीमा भारती की बेटी ने सीएम नीतीश कुमार से अपील करते हुए कहा है कि आप सरकार के मुखिया हैं आप खुद ध्यान दीजिए. पुलिस प्रशासन का यह रवैया सही नहीं है.

Scan and join

Description of image